सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निस्तारण एवं कार्यवाही की जांच आाख्या फोटो व वीडियोग्राफी सहित संलग्न करें:-एम0पी0 सिंह

निस्तारण एवं कार्यवाही की जांच आाख्या फोटो व वीडियोग्राफी सहित संलग्न करें:-एम0पी0 सिंह जिलाधिकारी एम0पी0 सिंह ने मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, नगर मजिस्टेªट, सभी उप जिलाधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी तथा जनपद स्तरीय अधिकारियों से कहा है कि प्रायः देखा जा रहा है कि आम जनमानस द्वारा प्रस्तुत शिकायतों के सम्बन्ध में अधिकारियों द्वारा जांच आख्या प्रेषित करते समय संबंधित प्रकरण की फोटो व वीडियोग्राफी कराते हुए स्थल ज्ञाप संलग्न नहीं किया जाता है जिससके शिकायत निस्तारण की गुणवत्ता पूर्णतः स्पष्ट नहीं हो पाती है। श्री सिंह ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिये है कि किसी प्रकरण की जांच आख्या प्रस्तुत करते समय प्रकरण के संबंध में किये गये निस्तारण एवं कार्यवाही की फोटो व वीडियोग्राफी कराते हुए जांच आख्या के साथ ही स्थल ज्ञाप अनिवार्य रूप से संलग्न करें जो जांच आख्या का अंग हो और दिये गये निर्देशों का कड़ाई से अनुपाल किया जाये। ------------------------------

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Oct 13 2022 6:44AM
निस्तारण एवं कार्यवाही की जांच आाख्या फोटो व वीडियोग्राफी सहित संलग्न करें:-एम0पी0 सिंह
जिलाधिकारी एम0पी0 सिंह ने मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, नगर मजिस्टेªट, सभी उप जिलाधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी तथा जनपद स्तरीय अधिकारियों से कहा है कि प्रायः देखा जा रहा है कि आम जनमानस द्वारा प्रस्तुत शिकायतों के सम्बन्ध में अधिकारियों द्वारा जांच आख्या प्रेषित करते समय संबंधित प्रकरण की फोटो व वीडियोग्राफी कराते हुए स्थल ज्ञाप संलग्न नहीं किया जाता है जिससके शिकायत निस्तारण की गुणवत्ता पूर्णतः स्पष्ट नहीं हो पाती है।
श्री सिंह ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिये है कि किसी प्रकरण की जांच आख्या प्रस्तुत करते समय प्रकरण के संबंध में किये गये निस्तारण एवं कार्यवाही की फोटो व वीडियोग्राफी कराते हुए जांच आख्या के साथ ही स्थल ज्ञाप अनिवार्य रूप से संलग्न करें जो जांच आख्या का अंग हो और दिये गये निर्देशों का कड़ाई से अनुपाल किया जाये।
------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार