सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निशिकांत दुबे का महुआ मोइत्रा पर फिर से करारा प्रहार... दागे ये तीन सवाल

तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा और भाजपा सांसद निश्कांत दुबे के बीज शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते निशकांत दुबे ने बुधवार को एक बार फिर तृणमूल सांसाद पर करारा प्रहार किया है।

Himanshi Rajput
  • Oct 25 2023 1:11PM

तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा और भाजपा सांसद निश्कांत दुबे के बीज शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते निशकांत दुबे ने बुधवार को एक बार फिर तृणमूल सांसाद पर करारा प्रहार किया है। दुबे ने पैसों के बदले सवाल पुछने वाले मामले पर कहा कि सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं है। बल्कि यह मामला देश के गुमराह कर भ्रष्टाचार करने का है। 

निशिकांत दुबे ने साध दागे तीखे सवाल

बता दें कि सांसद निशिकांत दुबे ने एक्स पर एक पोस्ट किया। जिस पर उन्होंने लिखा कि यह पूरा मुद्दा भारतीय संसद की गरिमा और देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। दुबे ने अपने पोस्ट में महुआ मोइत्रा से कुछ सवाल भी पूछे हैं।  साथ ही मांग रखी है कि उन्हें इनका जवाब देना होगा।

नियमों के उल्लंघन के आरोप

संसद की आचार समिति के सामने पेश होने से एक दिन पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर फिर से निशाना साधा है और कुछ आरोप लगाए है। बता दें कि यह आरोप महुआ मोइत्रा के उन आरोपों के बाद आया है, जब इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दुबे को आश्वासन दिया था कि संसद लॉगिन क्रेडेंशियल के दुरुपयोग पर उनकी शिकायत पर गौर किया जाएगा।

दरअसल महुआ मोइत्रा ने निशिकांत दुबे औप मनोज तिवारी पर आपरोप लगाया था कि इन्होंने अगस्त 2022 में देवघर हवाई अड्डे पर सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया था। इन दोनों ने एटीसी पर शाम के वक्त निजी विमान को टेक ऑफ कराने के लिए दबाव बनाया था। मामले की प्रांरभिक जांच में सामने आया था कि एटीसी ने विजिबिलिटी कम होने के कारण उड़ान के लिए इनकार कर दिया था।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार