सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हमला करने के लिए सिगरेट के धुंए को बहाना बना लिया रशीद ने.. फिर उसके बाद दिखा उन्माद का खौफनाक चेहरा

सिगरेट का धुआं मुंह पर छोड़ने वाले को टोकना भारी पड़ा निशा के परिवार को, रशीद ने युवती का सिर फोड़ा, दूसरी बहन के घुटने पर मारा बैट

Shiv Kumar
  • Jan 27 2021 5:33PM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक परिवार को सिगरेट का धुंआ मुह पर छोड़ने से रोकना बहुत भारी पड़ा है। धुआं छोड़ने वाले आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ  युवती के घर  पर धावा बोल दिया और घर में घुसकर उसके परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट की।

दरअसल मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर के न्यू कलिंग नगर में रहने वाली दो बहनों पर हुए जानलेवा हमले से जुड़ा है जिसको लेकर थाने में शिकायत की गई है, शिकायत करने थाने पहुंची निशा ने बताया कि उसकी ननंद अंजली और सोनिया पर हमला किया गया है। अंजली का इलाके के बदमाश रशीद ने सिर फोड़ दिया और दूसरी ननंद सोनिया के घुटने पर बैट से हमला कर उसका घुटना तोड़ दिया। हम पुलिस से शिकायत कर रहे हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। मेरी दोनों ननंद के साथ इस तरह मारपीट के बाद मुझे भी धमकाया जा रहा है।

चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाया

निशा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मेरी दोनों ननंद और देवर अनूप गोंदवारा में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गए थे। वहां मुहल्ले का रशीद अपने साथियों के साथ पहले से ही था। रशीद ने मेरे देवर के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाया। ऐसा करने से मना करने पर रशीद ने मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने गई अंजलि और सोनिया के साथ भी बदसलूकी की गई। हम सभी डर गए और फौरन वहां से घर वापस आ गए।

बैट से पैर का घुटना तोड़ा

निशा ने आगे बताया कि घर पहुंचने के कुछ देर बाद रशीद अपने साथियों के साथ हमारे घर आ गया। उसने हलवाइयों के इस्तेमाल करने वाले बड़े करछुल से अंजली के सिर पर जोरदार वार किया। बाल पकड़ कर सोनिया को घर से बाहर निकाला और बैट से उसके दायं पैर का घुटना तोड़ दिया। अंजली के सिर पर टांके लगे हैं । जख्म इस तरह हुआ है कि इलाज के लिए उसके पूरे बाल मुंडवाने पड़े। सोनिया चल फिर नहीं पा रही। सोनिया ने बताया कि परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है, वह चाहती है रशीद और उसके साथियों को जेल हो।

दरअसल क्षेत्र के विधायक ने रशीद और उसके साथियों को संरक्षण दे रखा है इस कारण पुलिस इस मामले में ढील दे रही है। पर राशीद जैसे लोगों पर कार्यवाही होना अति आवश्यक क्योंकि ये निरंकुश होते जा रहें है बिना किसी कारण के ये लोगों कि जान लेने पर आ जाते हैं जो कि समाज के लिए खतरा है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार