सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मानव सेवा ही ईश्वर की सच्ची आराधना है महेश गिरी जी

यह समय सेवा का है आपदा में अवसर का नहीं , वाहन व्यवस्था का खर्च के साथ ही निराश्रितों के दाह संस्कार का संपूर्ण खर्च भी उठाएगा भूतेश्वर भक्त मंडल उन्हैल

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा तहसील ( मध्य प्रदेश) मो 9993339356
  • May 2 2021 8:54PM
मानव सेवा ही ईश्वर की सच्ची आराधना है - महेश गिरी जी यह समय सेवा का है आपदा में अवसर का नहीं , वाहन व्यवस्था का खर्च के साथ ही निराश्रितों के दाह संस्कार का संपूर्ण खर्च भी उठाएगा भूतेश्वर भक्त मंडल उन्हैल कोरोना संक्रमण के बढ़ने के कारण हो रही मौतों को देख नगर के नागरिकों में दहशत का माहौल बना हुआ है ऐसे में गमगीन परिवार के यहां शव यात्रा में शामिल होने से भी डर रहे हैं इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर चली थी जिसमें शव यात्रा के दौरान कम संख्या में नागरिक शामिल हो रहे हैं ऐसे में शव को मुक्तिधाम तक पहुंचाने में काफी समस्या आ रही है जिसको लेकर नगर के दानवीर व समाज सेवी संगठन एवं जनप्रतिनिधियों को वाहन की व्यवस्था की मांग रखी थी परंतु इस पर किसी का ध्यान नहीं गया परंतु छोटे तालाब स्थित भूतेश्वर महादेव मंदिर पर विराजित संत श्री महेश गिरी जी महाराज ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर चल रही खबर के बाद वाहन की व्यवस्था उनकी तरफ से निशुल्क करने का प्रस्ताव रखा गया जिस पर शनिवार को मीडिया कर्मी भूतेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे और श्री संत महेश गिरी जी से चर्चा की उन्होंने सहर्ष स्वीकार करते हुए कहां की जो सोशल मीडिया पर मैसेज चल रहा था मानव सेवा ही ईश्वर की सच्ची आराधना है जिसे पढ़कर मैंने अपने भूतेश्वर भक्त मंडल की ओर से यह व्यवस्था कि गई है जिसमें अगर किसी परिवार में मृत्यु हो जाती हैं तो वह मुझे वाहन के लिए मेरे मोबाइल नंबर 8003011011,9669486447 पर खबर करें तुरंत वहान उनके निवास पर पहुंच जाएगा उसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर निराश्रित परिवार में अगर कोई मृत्यु हो जाती है तो उसका भी निशुल्क दाह संस्कार का पूर्ण खर्चा भी उठाया जाएगा श्री गिरी जी ने कहा कि अगर निराश्रित परिवार भोजन की व्यवस्था नहीं होती है तो वह भी भूतेश्वर महादेव मंदिर पर पहुंचकर रात्रि 8 से 10 तक निशुल्क भोजन की व्यवस्था भी रहेगी। संत श्री ने कहा कि यह समय सेवा का है ना कि आपदा में अवसर ढूंढने का। संत श्री के इस मानव सेवा ही ईश्वर की सच्ची भक्ति को नगर के रहवासियों में संत श्री के प्रति आस्था बढ़ी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार