सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bhopal : निहाल खान ने हिंदू नाम रखकर बनाया डॉक्टर महिला को Love Jihad का शिकार... शारीरिक शोषण कर बोला- बनो मुसलमान

पीड़ित महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी ने कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुका है. साथ ही अस्पताल खोलने के नाम पर उससे लाखों रुपये हड़प लिए

Prem Kashyap Mishra
  • May 20 2022 4:06PM

मध्यप्रदेश में लव जिहाद के कानून बनने के बाद भी लव जिहाद के मामलों में कमी नहीं आ रही. जिहादियों द्वारा सीधे कानून को चुनौती दी जा रही है. एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है. लव जिहाद की शिकार डॉक्टर महिला हुई है. निहाल खान महिला से हिंदू बताकर मिला और उसने उसका भरोषा जीतने के लिए तरह तरह के षड्यंत्रों को रचा, साथ ही उसका शारीरिक शोषण करता रहा. जब युवती को उसकी सच्चाई का पता चला तो महिला के होश उड़ गए. महिला तुरंत थाने पहुंची और निहाम खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया. 

दरअसल बैतूल निवासी महिला डॉक्टर ने प्रेम विवाह किया था. हालांकि, कुछ महीने के बाद ही वह पति से अलग रहने लगी. पति को छोड़ने के बाद पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट महिलाकी मुलाकात एक अस्पताल में निहाल खान नाम के लड़के से हुई. निहाल खान उससे हिंदू बताकर मिला, दोनों की दोस्ती हो गई. इसके बाद युवक ने युवती की मजबूरी का फायदा उठाया और अपना धर्म छुपाकर प्यार के जाल में फंसा लिया. इसके बाद वह युवती का रेप करने लगा.

वहीँ पीड़ित महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी ने कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुका है. साथ ही अस्पताल खोलने के नाम पर उससे लाखों रुपये हड़प लिए. पीड़िता ने बताया कि एक दिन जब उसे निहाल खान की असलियत के बारे में पता चला तो उसने उसके साथ मारपीट की और उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. जब उसने धर्म परिवर्तन करने से इनकार किया तो आरोपी निहाल ने फिर उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी.

 महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ रेप, धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत केस दर्ज किया है. प्रेमी को जैसे ही उसके खिलाफ एफआईआर की भनक लगी तो वह फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार