सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली में कोरोना के नए मामलें में भारी उछाल

स्वास्थ्य मंत्रालय की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 5,891 नए मामले सामने आए हैं जबकि इस दौरान 47 लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को राजधानी में कोरोना वायरस के 5739 मामले दर्ज किए गए थे।

Alok Jha
  • Oct 31 2020 1:49PM
केंद्र और राज्यों के लाख प्रयासों के बावजूद भी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर बड़ा उछाल देखने को मिला है। दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 5,891 नए मामले सामने आए हैं जबकि इस दौरान 47 लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को राजधानी में कोरोना वायरस के 5739 मामले दर्ज किए गए थे।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना रिकवरी रेट 90 प्रतिशत से भी नीचे चला गया है। शुक्रवार को दिल्ली का रिकवरी रेट 89.82% है रहा। जबकि राजधानी में कोरोना वायरस के 8.47% के सक्रिय बने हुए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि इनमे मरने वालो का प्रतिशत केवल 1.7 है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार