सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन का #UPSC_Jihad दावा एक और बार सही साबित हुआ.. IAS इफ्तिखारुद्दीन सरकारी आवास में पढ़ा रहा मजहबी कट्टरता व धर्मांतरण का पाठ

सुदर्शन न्यूज लंबे समय से उठाता रहा है UPSC जिहाद के खिलाफ आवाज.. आज पुनः सच साबित हुआ सुदर्शन

Abhay Pratap
  • Sep 27 2021 11:19PM

पिछले वर्ष पूरा देश उस समय चौंक गया था जब सुदर्शन न्यूज ने नौकरशाही जिहाद अर्थात UPSC जिहाद का पर्दाफाश किया था. सुदर्शन न्यूज ने UPSC जिहाद के पुख्ता आंकड़े तथा सबूत देश के सामने रखे थे. उस समय देश के कथित लिबरल, कथित सेक्यूलर राजनेता, मजहबी चरमपंथी, अर्बन नक्सली तथा खान मार्किट गैंग के लोग सुदर्शन न्यूज के खिलाफ तनकर खड़े हो गए थे. मामला हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गया था तथा ये गैंग हाईकोर्ट से सुदर्शन न्यूज की UPSC जिहाद की सीरीज पर रोक लगवाने में कामयाब भी गई थी.

न्यायपालिका ने भले ही उस समय सुदर्शन न्यूजी की UPSC जिहाद सीरीज पर रोक लगा दी थी लेकिन उसके बाद से ऐसे मौके सामने आए जब सुदर्शन का UPSC जिहाद का दावा सही साबित हुआ. हाल ही में झारखंड के लातेहार के डीसी इकराम अबू का एक ऑडियो सामने आया था जिसमें वह कांग्रेस विधायक बंधू तिर्की को इलाके में आदिवासी समाज के विरुद्ध हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए जाने से रोक रहा था. लेकिन अब UPSC जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है तथा ये मामला योगी शासित उत्तर प्रदेश से सामने आया है.

खबर के मुताबिक, कानपुर में कमिश्नर रहे IAS अधिकारी इफ्तिखारुद्दीन का धर्मांतरण को लेकर एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह अपने सरकारी आवास में एक इस्लामिक मौलाना के साथ कुछ लोगों को इस्लाम अपनाने के फायदे गिना रहा है. साथ ही एक वक्ता कई मनगढ़ंत कहानियां भी सुना रहा है. वह बताता है कि इस्लाम में बहन-बेटियों को जलाया नहीं जाता. अल्लाह ने हमें उत्तर प्रदेश के तौर पर ऐसा सेंटर दिया है, जहां से पूरे देश और दुनिया में काम कर सकते हैं.

आईएएस इफ्तिखारुद्दीन वहां बैठे लोगों को इस्लामिक कट्टरता का पाठ पढ़ाते हुए कह रहा है- ऐलान करो दुनिया के इंसानों से कि अल्लाह की बादशाहत और निजामियत पूरी दुनिया में कायम करनी है. इस बीच एक मौलाना इस्लामिक जब कट्टरता का पाठ पढ़ा रहा है, उस समय आईएएस इफ्तिखारुद्दीन जमीन पर बैठा दिख रहा है. वीडियो में इस्लामिक मौलाना लोगों को एक कहानी सुना रहा है. वह कहता है कि पिछले दिनों पंजाब के एक भाई ने इस्लाम कुबूल किया, तो मैंने उनको दावत (बुलाया) नहीं दी थी। मैंने उनसे कहा कि इस्लाम कबूल क्यों किया तुमने?

उन्होंने कहा कि बहन की मौत के कारण इस्लाम कबूल किया है. जब बहन को मरने पर जलाया गया, तो कपड़ा जल गया. वह निर्वस्त्र हो गई. सब देख रहे थे. मुझे बहुत शर्म आई. मैं वहां से निकल गया. फिर मैंने सोचा कि आज तो मेरी बहन को लोग देख रहे हैं, मेरी बेटी भी है. कल उसको भी लोग देखेंगे. मरने के बाद वह भी ऐसे ही जलेगी. फिर मेरे दिल में आया कि इस्लाम से अच्छा कोई धर्म नहीं है. मुझे कुबूल कर लेना चाहिए. मौलाना ने कहा कि ऐसे-ऐसे लोग इस्लाम कबूल कर रहे हैं. ऐसी-ऐसी चीजें जरिया बन रही है लोगों के इस्लाम कबूल करने के लिए.

IAS इफ्तिखारुद्दीन बाकी के दो वीडियो में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की किताब के बारे में बता रहा है. दूसरे वीडियो में वह कह रहा है कि- ऐलान करो, बताओ पूरी दुनिया के इंसानों को कि अल्लाह और रसूल के मिशन को आगे बढ़ाएं. अल्लाह के नूर का ईद नाम होना है. पूरे जमीं पर अल्लाह का निजाम दाखिल होना है. यह कैसे होगा? यहां पर जो इंसान बैठे हैं, इनको यह काम करना चाहिए. जरूर करना चाहिए, नहीं तो अल्लाह इनको पकड़ेगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार