सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

151 कन्याओं ने किया श्री गणेश जी की महाआरती

गणेश पूजा पाण्डला में 151 छोटी छोटी कन्याओं ने सुन्दर थाल सजा कर श्री गणेश जी की महाराती की। पूजा समिति ने श्री गणेश जी को 56 भोग लगाया। पूजा पाण्डला में आरती के दौरान हज़ारों की संख्या में श्रद्धालु गणेश जी से आशिर्वाद लेने के लिए मौजूद रहे।

राम जी सोनी-Twitter@ramjisonistv
  • Sep 8 2022 8:48AM


बहराइच। सीमावर्ती इलाकों में इस समय गणेश जी की प्रतिमा स्थापना कर पूजन अर्चन किया जा रहा है। बुधवार को रेलवे स्टेशन रोड स्थित स्थापित गणेश पूजा पाण्डला में 151 छोटी छोटी कन्याओं ने सुन्दर थाल सजा कर श्री गणेश जी की महाराती की।

पूजा समिति ने श्री गणेश जी को 56 भोग लगाया। पूजा पाण्डला में आरती के दौरान हज़ारों की संख्या में श्रद्धालु गणेश जी से आशिर्वाद लेने के लिए मौजूद रहे। महाआरती में ऋषिका सोनी, रीमा,सुमन,गुड़िया सहित 151 कन्याओं ने महाआरती की।

पूजा समिति के आयोजक विजय कुमार गुप्ता व गुड्डू मदेशिय ने जानकारी देते हुए बताया कि महाआरती के लिए बप्पा का भब्य सिंगार किया गया था। साथ ही बप्पा को फूलों का हार अर्पित किया गया। महाआरती के दौरान गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से पूरा इलाका गूंज उठा। विजय कुमार गुप्ता ने यह भी बताया कि शुक्रवार को गणेश प्रतिमा का विसर्जन गायघाट में किया जाएगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार