सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिकअप की ठोकर से साइकिल सवार की मौत

आज तेज रफ्तार पिकअप ने साइकिल सवार युवक को ठोकर मार दी जिससे युवक बहोत बुरी तरह से घायल हो गया। हालात गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

राम जी सोनी
  • Apr 18 2021 6:13PM
पिकअप की ठोकर से साइकिल सवार युवक घायल घायल युवक लखनऊ रेफर हालत नाजुक बहराइच। रुपईडीहा नानपारा हाइवे पर रुपईडीहा कस्बे के चकियारोड के निकट रविवार की दोपहर गैस एजेंसी की एक तेज रफ्तार पिकअप ने साइकिल सवार को ठोकर मार दिया। हादसे में साइकिल सवार युवक किशन कुमार यादव 42 पुत्र राम चंद्र यादव निवासी रुपईडीहा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिससे उसके सिर पर गम्भीर चोट आयी है। घटना की सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंच गये।और उसे उठा कर तुरन्त अपने साधन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा ले गए। गम्भीर हालत देखते हुए उसे जिलाचिकित्सालय भेजा गया।वहां से भी डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।परिजनों के अनुसार युवक का इलाज लखनऊ के एक प्राइवेट चिकित्सालय में चल रहा है। पिकअप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं। युवक की हालत नाजुक बताई जाती है।'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार