सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नेपालगंज में कोरोना का कहर

रुपईडीहा भारत नेपाल सीमा से सटे बांके जिले के नेपालगंज में भी कोरोना तेजी से अपना पैर पसार चुका है। जिसको लेकर नेपाली पुलिस प्रशासन काफी सख्त है। आज 110 लोगों की कोरोना टेस्टिंग के दौरान 107 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

राम जी सोनी
  • Apr 17 2021 10:17PM
नेपालगंज। रुपईडीहा भारत नेपाल सीमा से सटे नेपालगंज में आज भेरी अंचल आस्पताल में डॉक्टरों की टीम के द्वारा 110 लोगों का कोविड19 की जांच की गई। जिसमें से 106 लोगों को पॉजीटिव पाया गया। जिसको लेकर प्रशाशन पूरी कड़ाई से लोगों को जागरूक कर रही है। नेपाल में बढ़ते कोरोना वायरस को लेकर लोग काफी चिंतित हैं। भेरी अंचल अस्पताल के डॉक्टर तेज वली ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड 19 का कहर नेपालगंज में भी तीब्र हैं। लोगों को कोरोना टेस्टिंग पर जोर देने के साथ साथ उन्हें दो गज की दूरी और माक्स लगाने पर जोर भी दिया जा रहा है। वहीं अस्पताल के अंदर इलाज के दौरान 25 कोरोना पॉजीटिव लोगों की जान भी जा चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार