सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डीएम ने नामांकन स्थल का लिया जायज़

डीएम बहराइच शम्भू कुमार ने आज नामंकन स्थलों का जायज़ा लिया और कोविड 19 की रोकथाम व बचाव के लिए शासन द्वारा जारी दिशा- निर्देशों को कड़ाई से सुनिश्चित कराया जाये।

राम जी सोनी
  • Apr 17 2021 6:01PM
डीएम ने सदस्य जिला पंचायत के नामांकन प्रकिया का लिया जायजा बहराइच । त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 के तहत जिले में नामांकन प्रकिया शुरू हो गयी है। ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम पंचायत सदस्य पद के नामांकन की प्रकिया सम्बन्धित विकास खण्ड मुख्यालयों पर प्रारम्भ हुई। जबकि सदस्य जिला पंचायत पद हेतु नामांकन की प्रकिया जिला मुख्यालय पर प्रातः 08ः00 बजे प्रारम्भ हुआ। नामांकन प्रकिया को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट शम्भु कुमार ने नामांकन स्थल कलेक्ट्रेट का निरीक्षण कर नामांकन प्रकिया व कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव के लिए गयी तैयारियों का जायजा लिया और मौके पर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान जिला मजिस्ट्रेट श्री कुमार ने मौजूद अधिकारियों को निर्देश-दिया कि कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों, सेनिटाइजेशन, मास्क वेयरिंग, सोशल डिस्टेन्सिंग व अन्य सुरक्षात्मक प्रोटोकाल का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराया जाय। निरीक्षण के दौरान जिला मजिस्ट्रेट श्री कुमार स्वयं भी नामांकन के लिए आये हुए लोगों को मास्क का प्रयोग करने, सोशल डिस्टेन्सिंग व अन्य सुरक्षात्मक प्रोटोकाल का पालन करने की हिदायत देते रहे। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जयचन्द्र पाण्डेय, अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानन्जय सिंह , मुख्य राजस्व अधिकारी प्रदीप कुमार यादव, नगर मजिस्ट्रेट अनिल कुमार सिंह, ज्वाईण्ट मजिस्ट्रेट सूरज पटेल सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार