सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नवविवाहित ने लगाई फांसी,ससुराल पक्ष गिरफ्तार

नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के गढी चौखंडी गांव में रहने वाली एक नवविवाहिता की मौत के मामले में उसके पिता ने उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

Anchal Yadav
  • Jul 14 2021 8:16PM
नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के गढी चौखंडी गांव में रहने वाली एक नवविवाहिता की मौत के मामले में उसके पिता ने उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले विनोद कुमार राय की रानी से दो माह पूर्व शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि 12 जुलाई को रानी ने फांसी लगा ली और उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई थी।

अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता रामजीलाल ने थाना फेस-3 में उसके पति विनोद राय, ससुर सुरेश राय तथा सास सरिता राय सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने सुरेश, विनोद तथा सरिता को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। अपर उपायुक्त ने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार