सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या....इलाके में मचा कोहराम

मिली जानकारी के अनुसार नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह अपने एक सहयोगी के साथ बुलेट पर सवार होकर चरपोखरी थाना क्षेत्र के ठेंगवा गांव जा रहे थे। इसी बीच एंबुलेंस पर सवार अपराधियों ने उन्‍हें घेरकर गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

shanti
  • Nov 15 2021 6:57PM
हाल ही में बिहार के बक्सर से चुनावी रंजिस का ऐसा मामला सामने आया था जहाँ औरतों को दिन-दहाड़े बीच रोड पर पिटा गया था और कुछ दिन बाद उसके सारे जानवरों को जिन्दा जला दिया गया था। और वो रंजिस भी मुखीया के चुनाव को लेकर हुआ था। आपको बता दें बिहार के भोजपुर से एक घटना सामने आ रही है जहाँ नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गई।

बता दें चरपोखरी प्रखंड की बाबूबांध पंचायत से मृतक संजय सिंह दूसरी बार चुनाव जीते थे। मिली जानकारी के अनुसार नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह अपने एक सहयोगी के साथ बुलेट पर सवार होकर चरपोखरी थाना क्षेत्र के ठेंगवा गांव जा रहे थे। इसी बीच एंबुलेंस पर सवार अपराधियों ने उन्‍हें घेरकर गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

हालाँकि हत्या का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुुुलिस चुनावी रंजिश की बात कह रही है। बता दें कि इस बार यहां पांचवें चरण के तहत बीते 24 अक्टूबर को चुनाव हुआ था और 26 अक्टूबर को मतगणना में संजय, दुबारा मुखिया निर्वाचित हुए थे। हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने और पुलिस के वरि‍ष्‍ठ अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच शुरू है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार