सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कूड़े में मिला नवजात का शव

गोविंद नगर के थानाक्षेत्र का है पूरा मामला।

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Dec 29 2022 2:29PM

कानपुर। गोविंदनगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची गोविंदनगर पुलिस ने गुरुवार को शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीसीटीवी फुटेज से शव फेंकने वालों की पुलिस कर रही है तलाश। 

गोविंदनगर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि स्थाीय पार्षद के घर के पास कूड़े के ढेर में नवजात का शव पड़ा हुआ था। बुधवार देर रात इलाके के लोगों की नजर पड़ी तो मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पार्षद ने मामले की सूचना थाने में दी। इसके बाद पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची।प्राथमिक जांच में सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ में पुलिस को नवजात का शव फेंकने वाले का कोई सुराग नहीं मिला।

जन्मदाता को कोसते रहे लोग, ठंड लगने से मासूम के मौत की आशंका

कड़कड़ाती ठंड में नवजात का खुले आसमान के नीचे शव पड़ा मिला था। इलाके के लोग नवजात को कूड़े के ढेर पर फेंकने वाली निर्माेही मां को कोस रहे थे। शव नवजात लड़के का था। थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम होगा। इसके बाद ही उसके मौत का पता चल सकेगा। अगर बच्चे की हत्या की गई है तो एफआईआर दर्ज की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार