सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra घमासान के बीच आया नया मोड़... एकनाथ सहित सभी विधायकों को लाया गया गोवाहाटी

मंगलवार को एकनाथ का दावा था कि मेरे साथ कुल 41 विधायक हैं, जिसमें 34 शिवसेना और 7 निर्दलीय हैं। बाद में खबर आई कि विधायक नितिन देशमुख अस्पताल में भर्ती हैं।

Akshat Shrotry
  • Jun 22 2022 9:33AM

इस समय महाराष्ट्र में सियासी घमासान अपने चर्म पर है। देर रात तक महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी घमासान मचा रहा। इसी बीच सभी एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायकों को सुबह असम के गोवाहाटी शिफ्ट किया गया है। एकनाथ शिंदे समेत 40 बागी विधायक स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सुबह सूरत से गुवाहाटी पहुंचे। भाजपा के नेताओं ने उन्हें रिसीव किया। एयरपोर्ट के बाहर तीन बसों से उन्हें होटल ले जाया गया।

 एकनाथ शिंदे ने फिर कहा कि हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे ले जाएंगे। इससे पहले उन्होंने सूरत एयरपोर्ट पर कहा था कि अभी हमने बालासाहेब ठाकरे का हिंदुत्व छोड़ा नहीं है। मैं चाहता हूं कि उद्धव ठाकरे, भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाएं। एकनाथ ने कहा कि हमारे साथ अभी 40 विधायक गुवाहाटी आए हैं। 

 मंगलवार को एकनाथ का दावा था कि मेरे साथ कुल 41 विधायक हैं, जिसमें 34 शिवसेना और 7 निर्दलीय हैं। बाद में खबर आई कि विधायक नितिन देशमुख अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसा आरोप लगा कि उनके साथ मारपीट की गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

 इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर एक बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है। गुवाहाटी में भाजपा विधायक सुशांत बोरगोहेन ने कहा, 'मैं यहां इन्हें लेने आया हूं। मैं व्यक्तिगत रिश्ते की वजह से इन्हें यहां लेने आया हूं। मैंने गिनती नहीं की है कि कितने विधायक यहां आए हुए हैं।'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार