सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lockdown में शादियों के लिए निर्धारित हुए ये दिशानिर्देश..

जानिए किन निर्देशो का पालन कर के आप कर या करा सकते हैं शादियां ?

Sudarshan News
  • May 5 2020 9:26PM

हो सकेंगी रुकी हुई शादियां, कुछ शर्तों के साथ दी केंद्र सरकार ने अनुमति.. केंद्र सरकार ने लॉकडाउन 3.0 के दौरान शादी के कार्यों की अनुमति देने का फैसला किया है, जो  की 4 मई से शुरू होगा। लेकिन इस मे भी कुछ रोक लगाई गई है और कुछ नियमों के साथ शादी की अनुमति दी है । लोगो मे कभी सोचा भी नही होगा कि उन्हें इस तरह शादी करनी पड़ेगी ।शादी के फंक्शन  के लिए 50 से अधिक को आमंत्रित नही किया जा सकेगा और सभी लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित भी करनी होगी। 

वही सरकार ने  आदेश भी जारी किया कि शादी में  मेहमानों की अधिकतम संख्या 50 से अधिक नहीं होगी। 25 मार्च के बाद से, जब लॉकडाउन लगाया गया था, लोगों को विवाह और संबंधित कार्यों के लिए जिला मजिस्ट्रेट से अनुमति लेने की आवश्यकता थी।

 देश में बहुत कम विवाह हुए, और उनमें से अधिकांश में कोई भी सभा नहीं हुई। कुछ उदाहरणों में, लोगों ने शादी के बाद की पार्टियों को रोककर भी उल्लंघन किया था।नए दिशानिर्देशों में अंत्येष्टि में 20 की सभा की भी अनुमति है। अब लोगो की शादी हो सकेंगी लेकिन सिर्फ 50 मेहमानों के साथ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार