सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दल मिले दिल नही .

पिछले दिन बिहार के सभी दल के परतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री के विचार से जातीय जनका काउंटिंग कराने दिल्ली प्रधान मंत्री से मिलने पहुंचे .जिस मे नीतीश ने लालू के इशारा पर बीजेपी को बैक फ़ूड पर लाने को कहा .प्रधान मंत्री ने नीतीश के कूटनीति को समझा और तरीक तय कर दिया .अब इसे लोग आपने नजरिए से देख रहे हैं .इनके दल मिले पर दिल अभी नही मिले हैं .

प्रवीण सिंह
  • Aug 24 2021 5:31PM

आपको बता दे कि राजद और जनता दल यू के बीच खिचड़ी पक रही हैं .बाकी दाल कॉंग्रेश छोड़ कर इधर उधर मे दिख रहे हैं .हम पार्टी ;मुकेश साहनी की वीप का मन सत्ता के साथ होना लाजमी हैं .बीजेपी या राजद और जद यू कभी भी इस पार्टी को तोड़ सकती हैं .

ऐसे मैं बिहार का विकास रोजी रोजगार योजनाए से अलग़ जनसंख्या नियन्तण क़ानून का बात को गॉन किया जा रहा हैं .भारत मैं 28 राज्य और ८ भारत शासित प्रदेश हैं .पर जन गण का बात यहां के राजनेता ने नही उढाये .

बिहार के पिछड़ा अति पिछड़ा दलित महा दलित को जोड़ कर राजनीत किया जा रहा हैं .सबर्ण समाज को अलग़ रखा जा रहा हैं .विचार किया जाए .सबर्ण के ग़रीब को भी योजना का लाभ मिले ऐसे बात कौन करता हैं .

बीजेपी इनके चाल को जान गए हैं और समय आने पर ज़बाब भी देगी .इनके दिल मिल ही नही सकते कारण सभी मुख्य मंत्री का सपना पाले हुए हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार