सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lockdown के चलते बदल गया करन जौहर के बालों का लुक

नए रूप में नजर आ रहे हैं बॉलीवुड के जोहर।

Sudarshan News
  • May 6 2020 3:53PM

लॉकडाउन  के चलते करण जौहर के सफेद बालों का लुक। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर अपने स्टाइल के वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते है। लेकिन फिलहाल करन जौहर अपने स्टाइल के वजह से नहीं बल्कि अपने सफेद बालों के वजह से चर्चा में है। करण जौहर लॉकडाउन में क्या फसे उन्हे अपने बालों को कलर करवाने का मौका ही नहीं मिला कि वो सैलून का सके। यही वजह है जिसके वजह से अब करण जौहर के सफेद बाल साफ़ दिखने लगा गए है। अभी हाल ही में करण जौहर ने अपने सफेद बालों के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट करी है और करण जौहर ने सेल्फी के साथ लिखा मै जनता हूं कि मेरी एक्टिंग हाल ही में फैले कोरोनावायरस से भी ज्यादा डरावनी है, लेकिन दूसरे चांस की उम्मीद करने में कोई बुराई नहीं है,  इसलिए सभी मनोरंजक कास्टिंग डायरेक्टर, फिल्म निर्माताओं के लिए मेरे पास एक घोषणा है। कि ने पिता का रोल निभाने के लिए तैयार हूं। 

करन जौहर के इस पोस्ट पर सेलेब्स के कई मजेदार कॉमेंट्स भी आए। इस पोस्ट पर अनिल कपूर ने मजेदार कॉमेंट किया कि मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो सर। तो वहीं टीवी और फिल्ममेकर एकता कपूर ने कॉमेंट में लिखा कि मेरे पास एक सीरियल है। कसौटी जिंदगी की 2 में ऋषभ बजाज के सफेद बाल हैं और वो बेहद हॉट हैं। हम हमेशा चेहरे बदलते रहते हैं। प्लीज़ तुम टीवी में आ जाओ। इस कमेंट पर करन ने भी रिप्लाइ में लिखा ‘मैं आ रहा हूं। लॉकडाउन के बाद में ऑडिशन के लिए आऊंगा। मेरी मम्मी बेहद खुश होंगी। करण और एकता की इस चैट का उनके फैंस ने भी खूब आनंद लिया। एकता कपूर और करण जौहर काफी अच्छे दोस्त हैं।  इतना ही नहीं करन कि बेटी रूही तो उन्हे बूढ़ा तक कह चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार