सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया खुलासा... स्पेशल सर्विस के नाम पर वैश्यवृति में धकेलने की थी कोशिश... परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

उत्तराखंड में हुए दर्दनाक अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से लोगों का गुस्सा चर्म पर है। आज भी लोगों ने बदरीनाथ हाइवे जामकर प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि शनिवार को चीला नहर से ही एसडीआरएफ ने अंकिता का शव बरामद किया था।

Akshat Shrotry
  • Sep 25 2022 12:42PM

उत्तराखंड में हुए दर्दनाक अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से लोगों का गुस्सा चर्म पर है। आज भी लोगों ने बदरीनाथ हाइवे जामकर प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि शनिवार को चीला नहर से ही एसडीआरएफ ने अंकिता का शव बरामद किया था।

 इस मामले में, पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर कई खुलासे किए हैं। वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता के पिता से फोन में बातचीत की है व आरोपितों को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया है। आपको बता दें कि भाजपा ने आरोपित पुलकित आर्य के भाई व पिता को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

 अंकिता भंडारी हत्याकांड में गिरफ्तार तीनों आरोपितों से पूछताछ के आधार पर डीजीपी अशोक कुमार ने खुलासा करते हुए बताया है कि अंकिता पर रिजॉर्ट में स्पेशल सर्विसदेने के लिए दवाब बनाया जा रहा था।

 ऐसे में साफ़ है कि यह लोग जिस्मफिरोशी के नाम पर कैसे-कैसे काम करते रहे होंगे। इस बात का खुलासा तो अब पूर्ण जांच में ही पता चल पायेगा।

फिलहाल मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कड़ी नजर बनाए हुए हैं। साथ ही उन्होंने शनिवार को अंकिता के पिता से बात कर उन्हें सांत्वना दी है। साथ ही अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

 शनिवार को सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी और उसके दोस्त के कई व्हाट्सएप चैट वायरल हुए। इनमें अंकिता ने वहां पर आने वाले एक मेहमान और अंकित के बारे में बहुत कुछ बताया है। उसने कई बार लिखा कि अब वह यहां पर काम नहीं करेगी। अंकित उससे बहुत से गलत काम करने को कहता है।

 फिलहाल अंकिता के परिवार के लोगों का कहना है कि जब तक पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती है वे अंकिता का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार