सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वेब की दुनिया के साथ Bollywood स्टार जितेंद्र का कमबैक

डिजिटल दिन प्रतिदिन अपनी आदत लोगो में डालता जा रहा है और अपनी पकड़ मजबूत करता जा रहा है।

Sudarshan News
  • May 7 2020 12:46PM

डिजिटल दिन प्रतिदिन अपनी आदत लोगो में डालता जा रहा है और अपनी पकड़ मजबूत करता जा रहा है। हर व्यक्ति छोटे से छोटा और बढ़े से बढ़ा डिजिटल की तरफ आकर्षित होता जा रहा है। बड़े बड़े सेलेब्स भी डिजिटल फिल्मों में काम कर चुके है। जैसे सैफ अली खान,  इमरान हाशमी, अंगद बेदी, विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, मनोज बाजपेयी,  तुषार कपूर और  दिया मिर्ज़ा  जैसे कलाकर अपना हाथ डिजिटल फिल्मों में आजमा चुके है और उन्हें कामयाबी भी हासिल हुई है। वेब की दुनिया में अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीतेन्द्र भी कदम रखने वाले है। बॉलीवुड के एक्टर जितेंद्र जो अपने समय में सुपरस्टार हुआ करते थे।

उन्होंने एक से बढ़कर एक हित फिल्में दी है। काफी समय से वह  ,फिल्मी दुनिया से दूर है।  लेकिन अब वह वेब की दुनिया के साथ कमबैक कर रहे है। जितेंद्र अपनी बेटी एकता कपूर के प्रोडक्शन के दूसरे सीजन 'बारिश 2' से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। जितेंद्र अपनी बेटी के साथ वापसी को लेकर बहुत खुश है। फिलहाल हाल ही में जितेंद्र जी ने एक इंटरव्यू  में वेब सीरीज में काम करने का एक्सपीरियंस को शेयर किया था उन्होंने बताया था कि इसमें वो जीतूजी गांधी का रोल प्ले करते नजर आएंगे। जो कि एक हीरा व्यापारी है, जो डायमंड बिजनेस में है। हीरों को अपनी नजर से भांपने के अलावा उनकी नज़र अच्छे लोगों को भी परखने में रहती है।

"बारिश' जैसे शो के लिए मेरा पर्दे पर वापस आना बहुत ही शानदार है, एकता ने आखिरकार मुझे अपने आगामी सीजन में डिजिटल शुरुआत करने के लिए मना लिया। कलाकारों और क्रू टीम सेट पर बेहद एनर्जेटिक रहे हैं और मेरे प्रति उनका लगाव देखना बहुत अच्छा लगा । ऐसा लग रहा मानो मैं घर में ही अपनो के बीच हूं। उन्होंने और आगे बताया कि मुझे जीतू जी की भूमिका निभाते हुए काफी खुशी हो रही है, क्योंकि वो मुझसे काफी हद तक मिलती जुलती है। मेरे फैन्स और दर्शक मेरे इस रोल के अलग-अलग शेड्स भी देखेंगे, जो अनुज और गौरवी को फिर से मिलाने की कोशिश करते हैं, और मुझे उम्मीद है कि मेरा ये छोटा सा रोल दर्शकों को पसंद आएगा। बारिश सीजन 2" इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इससे पहले इस वेब शो का पहला सीजन भी काफी हिट रहा था। इस वेब शो में शरमन जोशी, आशा नेगी,  पूजा बनर्जी, विक्रम सिंह चौहान, अभिषेक वर्मा और  अनुज दुहन  जैसे कलाकार दिखाई देंगे। यह  वेब शो आज यानी 6 मई को जी5 और अल्ट बालाजी पर रिलीज हो चुकी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार