सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश को Corona महामारी से बचा रहे CoronaWarriors के लिए TV कलाकारों ने बनाया गाना - "सलाम है तुम को"

TV कलाकार रश्मि देसाई के प्रयासों के चलते वायरल हो रहा ये गीत..

Sudarshan News
  • May 2 2020 8:58AM

अपनी जान को दांव पर लगा कर दूसरों की जान बचाने वाले - कोरोना वॉरियर्स

पूरा देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है। सब यही सोच रहे है कि जल्दी से ये बीमारी खत्म हो और लॉकडॉउन खुले। सब कुछ पहले जैसा हो जाए। लेकिन जब तक ऐसा नहीं होता तब तक कोरोना वॉरियर्स, योद्धाओं की जिम्मेदारी काफी ज्यादा है। पुलिस कर्मियों से लेकर डॉक्टर्स नर्स और सफाई कर्मचारी हर किसी को अपनी जान दांव पर लगा कर दूसरों की जान की बचाना है। ऐसी स्थिति में उनके सम्मान में बॉलीवुड ने कई गाने रिलीज किए है जैसे कि अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने भी कोरोना वॉरियर्स, योद्धाओं के लिए एक गाना रिलीज किया था। उन्होंने अपनी फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी का नया वर्जन कोरोना वॉरियर्स, योद्धाओं को गाने के जरिए ट्रिब्यूट दिया था उस गाने को काफी पसंद किया गया था और वो अभी भी ट्रेंड कर रहा है।

इसके अलावा एक्टर सलमान खान ने भी कोरोना वॉरियर्स, योद्धाओं को गाने के जरिए ट्रिब्यूट दिया था। उस गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. उसे भी लोगों को बढ़िया रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है और अब रश्मि और उनके साथ कई सेलेब्स  कोरोना वॉरियर्स, योद्धाओं पर गाना ला रही है। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई संग कई बड़े सेलेब्स हमारे कोरोना वॉरियर्स, योद्धाओं को गाने के जरिए ट्रिब्यूट देने वाले है। इस गाने का नाम “सलाम है तुमको” हैं। इस गाने को अंकित तिवारी ने अपनी सुरीली आवाज़ दी है। इस नए गाने की कंपोजिशन सयाम-मोहित ने की है. अंकित के मुताबिक उन्होंने इन दोनों के दिशा निर्देश पर ही इस गाने को शूट किया है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि ये गाना हर किसी के दिल को जीतेगा। गाने को शनिवार दोपहर तक रिलीज करा जाएगा। इस गाने में रश्मि के अलावा, बलराज, वैशाली, ऋद्धिमा तिवारी, अंकिता खरे जैसे कई सितारे भी नजर आएंगे। किसी ने भी लॉकडाउन का उलंघन करके इसकी शूटिंग नहीं करी सभी ने इसकी शूटिंग अपने घर पर रह कर करी है।

इस वीडियो को लेकर रश्मि देसाई ने अपने स्पॉटबॉय के साथ अपना अनुभव शेयर किया है। रश्मि ने कहा कि मैं इस गाने को लेकर काफी खुश हूं। मुझे पता है कोरोना वॉरियर्स योद्धाओं के सम्मान में पहले भी कई गाने बन चुके हैं। लेकिन हम भी बस पॉजिटिव मेसेज देना चाहते हैं। मैं चाहती हूं लोग इस लॉकडाउन के बीच घर पर ही रहें। जब ये लॉकडाउन खत्म हो जाएगा हम और इट्रेंस्टिंग गानों के साथ वापस आएंगे। रश्मि देसाई ने इस गाने को लेकर अपना अनुभव सांझा करा। सिंगर अंकित तिवारी ने बताया कि उन्हें इस गाने को घर में रिकॉर्ड करने में किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा। वो कहते हैं- मुझे जब इस गाने के बारे में पता चला मैं काफी खुश था। मुझे खुशी थी कि इतने सारे स्टार्स साथ में इस गाने के लिए आ रहे थे। वो अपने अपने घर से वीडियो बनाने वाले थे। मुझे इससे काफी बूस्ट मिला चैलेंज को लेकर वो कहते हैं- दिक्कत सिर्फ इतनी थी कि मेरे पास कोई सेटअप या स्टूडियो नहीं था। मैंने फोन पर रिकॉर्ड करने की कोशिश की थी लेकिन वो मजा नहीं आ पा रहा था। मेरी सोसाइटी में एक शख्स रहते हैं उनके पास सेट अप था तो मैंने उन से मदद मांगी फिर ये गाना पूरा कर पाया। 

“ कर रहे दिन रात इलाज और हिफाज़त क्यूं ना मिलकर उन सभी को सलाम किया जाय “

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार