सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 से बचाव हेतु नेहरू युवा केंद्र संगठन ने किया जागरुकता रैली का आयोजन

जबलपुर के शहपुरा ब्लॉक के ग्राम आमाहिनौता में "कोविड-19 से बचाव हेतु जागरूकता रैली निकाल सतर्कता एवं जागरूकता की ली शपथ।

जितेन्द्र चिमनानी
  • Nov 6 2020 4:18PM

संगठन के जिला समन्वयक श्री प्रतीक सिन्हा जी ने लोगों को कोरोना से बचाव मास्क एवं सैनिटाइजर के उपयोग के संदर्भ में जानकारी देकर जागरूक किया तो वही कार्यक्रम सहायक अधिकारी श्री अतुल पांडे जी ने युवाओं के समक्ष युवा मण्डल पुरुषकार वितरण एवं फाईल मेनेजमेंट के बारे में प्रकाश डाला और साथ ही किस तरह से फाईल बनानी है उसमें जोर देकर मण्डल के सदस्यों को जानकारी दी। राष्टीय युवा स्वयंसेवक सचिन पटेल के निर्देशन में कोरोना जागरूकता के लिए युवाओं ने गांव में रैली निकाली तथा सभी ने सामाजिक दूरी बनाकर सतर्कता एवं जागरूकता की शपथ ग्रहण की। कार्यक्रम में शासकीय स्कूल प्राचार्य श्री गौरव चौधरी सर, अखिलेश पटेल, दीपक पटेल उपस्थिति में कार्यक्रम सफल हुआ।

कोरोना काल में विशेष सहयोग प्रदान करने वाले युवाओं को केंद्र की ओर से सुनील पटेल, प्रमोद चड़ार, अंकित, अभय, राहुल, विनय पटेल, शेलेन्द्र, आकाश, आदर्श, रोहित, नितिन, राजेश, विवेक एवं अन्य मंडलो के सदस्यों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के अंत में बलराम विश्वकर्मा ने सभी का आभार प्रकट किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार