सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नेहरू-गांधी परिवार ने कभी प्रधानमंत्री के कार्यालय की इज्जत नही की - जेपी नड्डा

पंजाब में पीएम मोदी के पुतले दहन को लेकर बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरा है । जेपी नड्डा ने इसे कांग्रेस द्वारा प्रायोजित कहा है ,उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार पर कभी भी प्रधानमंत्री कार्यालय की इज्जत नहीं करने का भी आरोप लगाया।

Alok Jha
  • Oct 26 2020 5:49PM
पंजाब में पीएम मोदी के पुतले दहन को लेकर बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरा है । जेपी नड्डा ने इसे कांग्रेस द्वारा प्रायोजित कहा है ,उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार पर कभी भी प्रधानमंत्री कार्यालय की इज्जत नहीं करने का भी आरोप लगाया।

नड्डा ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है वह राहुल गांधी के इशारों पर किया जा रहा है। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जलाने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है लेकिन यह अनपेक्षित नहीं है। कांग्रेस से यही उम्मीद की जा सकती है। नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी प्रधानमंत्री पद और प्रधानमंत्री के कार्यालय की गरिमा का सम्मान नहीं किया है। वर्ष 2004 से 2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था, जब कांग्रेस की यूपीए सरकार के शासनकाल में प्रधानमंत्री पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि निराशा और बेशर्मी का गठजोड़ काफी खतरनाक होता है। कांग्रेस के पास ये दोनों ही है। जहां पार्टी में बेटा घृणा, क्रोध, झूठ और आक्रामकता की राजनीति का जीवंत प्रदर्शन करता है तो वहीं माता दिखावे की शालीनता का प्रदर्शन और लोकतंत्र पर खोखली बयानबाजी कर इसका पूरक बनती है। यह पार्टी के दोयम दर्जे और दोहरे रवैये को दिखाता है। उन्होंने आगे कहा, यदि देश में कोई एक पार्टी है जिसका आचरण घृणा और नफरत का पात्र है तो वह केवल और केवल कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस शासित राजस्थान में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, दलितों, पिछड़ों, शोषितों और वंचितों पर अत्याचार सबसे चरम पर है। राजस्थान के साथ-साथ पंजाब में भी महिलायें असुरक्षित हैं। पंजाब में मंत्री छात्रवृत्ति घोटाले कर रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी पर कांग्रेस कभी भी दूसरों पर दबाव नहीं बना सकती। कांग्रेस का आवाज दबाने का दशकों से इतिहास रहा है। इसे हमने आपातकाल के दौरान भी देखा। इसके बाद राजीव गांधी की कांग्रेस सरकार ने भी प्रेस की आजादी को कमजोर करने का प्रयास किया। स्वतंत्र मीडिया सदैव ही कांग्रेस को चुभती है। अगर कोई क्रूर राज्य शक्ति के इस्तेमाल की प्रयोगशाला को देखना चाहता है, तो वह कांग्रेस के आशीर्वाद से चलने वाली महाराष्ट्र सरकार को देखे जहां विपक्ष को परेशान किया जा रहा और बोलने की आजादी पर अंकुश लगाया जा रहा है। राज्य चलाना छोड़कर महाराष्ट्र सरकार सब कुछ कर रही है।

नड्डा ने कहा कि गरीबी में जन्म लेने के बाद देश के प्रधानमंत्री पद को सुशोभित करने वाले महान शख्सियत के प्रति एक खानदान और वंश की गहरी नफरत जितना ऐतिहासिक है, उतना ही ऐतिहासिक है भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपार प्यार, समर्थन और आशीर्वाद। जितना ही कांग्रेस झूठ बोलेगी और जितनी ही इनकी नफरत बढ़ेगी, उतना ही और अधिक लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहेंगे और उनका समर्थन करेंगे।

वहीं, केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि सोनिया जी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक गरीब परिवार का बेटा आज देश का प्रधानमंत्री है। जबकि हकीकत यह है कि यह देश की जनता का जनादेश है, जिसने नरेन्द्र मोदी को सर-आंखों पर बिठाया है। पंजाब में किसानों के प्रदर्शन और प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की घटना को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट पर भी उन्होंने कटाक्ष किया। रिजिजू ने कहा कि राहुल गांधी को पीएम मोदी का पुतला जलवाकर इस प्रकार की नफरत पैदा नहीं करनी चाहिए। इस प्रकार की घटनाएं देश के हित में नहीं होती हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार