सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टैक्टर परेड पर किसानों और दिल्ली पुलिस की वार्ता असफल , कल होगी फिर से बात

गणतंत्र दिवस की ट्रैक्टर रैली को लेकर दिल्ली पुलिस और किसानों के बीच बैठक हुई। किसान नेता ने बताया कि बैठक में दिल्ली पुलिस ने आउटर रिंग रोड पर रैली निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

Alok Jha
  • Jan 21 2021 7:49PM
केंद्र सरकार के तीनों कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन 57वें दिन भी जारी रहा। इसी बीच गणतंत्र दिवस की ट्रैक्टर रैली को लेकर दिल्ली पुलिस और किसानों के बीच बैठक हुई। किसान नेता ने बताया कि बैठक में दिल्ली पुलिस ने आउटर रिंग रोड पर रैली निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। हालांकि हम रिंग रोड पर ही रैली निकालेंगे। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने किसानों को केएमपी एक्सप्रेस वे पर रैली निकालने का विकल्प दिया था लेकिन किसानों ने इसे ठुकरा दिया। वहीं, किसानों की ट्रैक्टर रैली पर ज्वाइंट सीपी (ट्रैफिक) मनीष अग्रवाल ने बताया कि गणतंत्र दिवस परेड को बिना किसी व्यवधान के कराना हमारा कर्तव्य है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार