सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चोट के कारन कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर होने के बाद नीरज चोपड़ा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाऊंगा। मुझे विशेषकर उद्घाटन समारोह में भारतीय टीम का ध्वजवाहक बनने का मौका गंवाने से निराशा है। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान अपने रिहैबिलिटेशन पर होगा और मैं जल्द से जल्द दोबारा मैदान पर आने की कोशिश करूंगा।

Raj Mahur ( @the_rajmahur )
  • Jul 27 2022 2:37PM
भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को चोट के कारण बर्मिंघम में इसी सप्ताह से शुरू हो रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर होना पड़ा है। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की शुरुआत 28 जुलाई से बर्मिंघम में होने जा रहे है। मंगलवार 26 जुलाई को यह जानकारी सामने आयी कि नीरज चोपड़ा गेम्स से बहार हो गए है। यह सुनते ही पूरे भारत के स्पोर्ट्स फैन निराश हो गए। सभी को इन खेलों में उनसे एक और गोल्ड मेडल की उम्मीद थी। नीरज ने सोशल मीडिया पर एक लेटर के जरिए इस पर अपना रिएक्शन भी दिया।

 इस ग्लोबल टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद नीरज चोपड़ा भी निराश हैं और उन्होंने ट्विटर पर अपना दर्द साझा किया है। उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि वे भारतीय खिलाड़ियों का CWG में सपोर्ट करें। नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पत्र के जरिए कहा, ‘‘मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाऊंगा। मुझे विशेषकर उद्घाटन समारोह में भारतीय टीम का ध्वजवाहक बनने का मौका गंवाने से निराशा है। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान अपने रिहैबिलिटेशन पर होगा और मैं जल्द से जल्द दोबारा मैदान पर आने की कोशिश करूंगा।’’

बता दें कि ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में भारत के ध्वजवाहकी भी थे। गुरुवार 28 जुलाई को होने वाले उद्घाटन समारोह में ध्वजवाहक के तौर पर देश का नेतृत्व करने का मौका गंवाने पर नीरज ने खुद निराशा व्यक्त की है। स्टार भाला फेंक एथलीट हाल ही में विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने के अभियान के दौरान चोटिल हो गए थे। फिर भी यह 24 वर्षीय सुपरस्टार बर्मिंघम में अपने खिताब का बचाव करने के लिए पूरी तरह तैयार था, लेकिन एमआरआई स्कैन में मामूली चोट का पता चलने के बाद उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों से नाम वापस लेना पड़ा।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार