सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा का आज से शुभारंभ।

नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा नीमकाथाना से शुरू होकर ग्राम चला पहुंच चुकी है जो कि यह यात्रा 9 जनवरी को जयपुर पहुंचेगी माननीय विधायक सुरेश जी मोदी के नेतृत्व में की जा रही है।

Subhash Chand
  • Jan 2 2023 8:08PM

नीमकाथाना- जिला बनाओ यात्रा नीमकाथाना से शुरू होकर ग्राम चला पहुंच चुकी है जो कि यह यात्रा 9 जनवरी को जयपुर पहुंचेगी । माननीय विधायक सुरेश जी मोदी के नेतृत्व में की जा रही है क्योंकि कई सालों से यह प्रयत्न चल रहा था कि नीमकाथाना जिला बनाओ लेकिन यह अपने कगार तक नहीं पहुंच पाया और राजस्थान में नए 6 जिलों की घोषणा हुई जिसमें नीमकाथाना का नाम सबसे आगे था।

लेकिन राजनीतिक मुद्दों के चलते नीमकाथाना विलंबित रह गया नीमकाथाना को जिला बनाने के लिए माननीय विधायक सुरेश मोदी जी बहुत जोर-शोर से लगे हुए हैं और 9 जनवरी को यह यात्रा जयपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से रूबरू होगी और नीमकाथाना जिला बनाओ के लिए कुछ दस्तावेज भी सौंपे जाएंगे ।

जिसमें चला मैं यात्रा पहुंचने पर चला पूर्व सरपंच रामेश्वर लाल काजला व ग्राम ठीकरिया पूर्व सरपंच रामकुमार जी वर्मा । चला व ठीकरिया के आसपास के सभी ग्राम वासियों ने रात को जो यात्रा ठहरेगी उसके लिए बहुत ही अच्छी व्यवस्थाएं की गई है और यह यात्रा वाया चौकड़ी होते हुए खंडेला मोड़, श्रीमाधोपुर, रींगस, गोविंदगढ़, चौमु होते हुए जयपुर पहुंचेगी इस यात्रा में उदयपुरवाटी, छापोली, मंडावरा, गुहाला नरसिंह पुरी, झंडाया, पचलंगी पापड़ा, चला, गोविंदपुरा, नरसिंहपुर, श्रीमाधोपुर ,खंडेला, रींगस आसपास के सभी ग्रामवासी भाग लेंगे। क्योंकि सभी आसपास के ग्रामवासियों ने बताया कि नीमकाथाना जिला बनाना आवश्यक है और अभी माननीय मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत इस पर क्या निर्णय लेते हैं वह अभी आने वाले समय में पता चलेगा क्योंकि 2023 में अभी चुनाव भी सामने हैं इसमें कांग्रेस पार्टी क्या निर्णय लेती है यह उनके ऊपर निर्भर करता है वैसे किसान मोर्चा के युवाओं ने भी बताया कि नीमकाथाना जिला बनना आवश्यक है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार