सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नौशाद ने हिन्दू महिला को बनाया लव जिहाद का शिकार... धर्मांतरण के लिए बनाया दबाव

मध्य प्रदेश के छत्तरपुर बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 1 2024 5:11PM
मध्य प्रदेश के छत्तरपुर  बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक शादीशुदा हिन्दू महिला को नौशाद ने अपने ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसका डेढ़ साल तक शारीरिक शोषण किया और उसके साथ मार-पीट भी करता था।  आपको बता दें कि पीड़ित का पति किसी केस में जेल में बंद है और महिला अपने पति के जेल जाने के बाद अकेले रहती थे लेकिन नौशाद ने उसे अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा लिया और और पीड़िता उसके झूठे प्यार के नाटक में फंस गई और उसके साथ रहने लगी।  

आपको बता दें कि महिला को फसाने ने बाद  नौशाद ने लगातार डेढ़ साल तक उसका शोषण किया।  जिसके बाद पीड़िता ने नौशाद से शादी करने के लिए कहा तो उसने महिला को बुरी तरह पीटा और उससे कहा की अगर अगर तू इस्लाम कबूल करेगी तो ही वे निकाह करेगा।  महिला ने धर्मांतरण के लिए इंकार कर दिया , जिसके बाद नौशाद ने पीड़िता पर जबरन इस्लाम कबूल करवाने का दबाव भी बनाया लेकिन महिला ने इसका विरोध किया।  

जानकारी है कि नौशाद के अत्याचारों से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस की और रुक किया लेकिन आपको ये बता दें कि इस दौरान पीड़िता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर नौशाद ने वाइरल कर दिया  जिसमें उसने नौशाद पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। महिला ने बड़ा कुंजरहटी थाने में शिकायत की है, जहां पर पुलिस ने आपसी मारपीट का केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी अरविंद कुजूर का कहना है कि ये मामला आपसी झगड़े का है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सरकार इस तरह की घटनाओं को लेकर सख्त कदम उठा रही है। बावजूद इसके रह-रहकर लव जिहाद जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार