सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब वहां एकजुट हो रहे हैं राष्ट्रप्रेमी.. कभी होड़ लगती थी अलगाववाद की.. दिख रहा बदलाव

गुपकार का उपकार असंभव विरोध में राष्ट्र वादी संगठन लामबंद

Sudarshan News
  • Oct 22 2020 6:13PM
जम्मू कश्मीर मे अब पाक परस्त नेताओ की सियासी रस्सी जल्द ही डिल्ली पड़ने वाली है ।
पाक परस्त  नेताओ ने 6 दलो के सियासी गठबंधन  बनाया है जिसमें वामपंथी दल भी शामिल हैं ये  गठबंधन  धारा 370 एवं 35 a  बहाली की लड़ाई लडेगा। इसी की तर्ज पर करीब 20 राष्ट्र वादी संगठनों ने  एकजुट होकर इनके मंसूबों पर पानी फेरने के लिए तैयार हो गए हैं । बुधवार को इनकी पहली बैठक हुई जिसमें जम्मू को अलग दर्जा दिया जाने की मांग की गई 

व कश्मीर को 2 केंद्र शाशित प्रदेशों में विभाजित करने की मांग की गई है ।जिसमें से एक घाटी में बेघर हुए कश्मीरी पंडितो को बसाने पर भी सहमति बनी। गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू में बीजेपी ने गुपकार  घोषणा के खिलाफ कुछ संस्थाओं ने लामबंदी की घोषणा की थी और  कुछ मांगो को लेकर आम जनता मे जाने की बात कही । गुपकार  घोषणा के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले दलों में शिवसेना डोगरा सदर सभा श्री राम सेना आदि व्यापारी व सामाजिक संगठन है और अन्य संगठन को एक छतरी के नीचे आने के सूबे की रक्षा के लिए हाथ मिलाने का न्योता दिया है जो पाक परस्त  नेताओ के खिलाफ लामबंद होगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार