सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पटना में हम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, जीतन राम मांझी छोड़ सकते है अध्यक्ष की कुर्सी

मांझी अपने बेटे संतोष सुमन को बनाएंगे पार्टी का अध्यक्ष

Saurabh Tiwari
  • Jan 6 2021 11:15AM
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज होगी, खबरों के अनुसार पार्टी के महत्वपूर्ण पदों के लिए चुनाव भी संपन्न कराया जाएगा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्वाचन भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान होगा, इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया पहले पूरी कर ली जाएगी
 राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बैठक में जीतन राम मांझी राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी छोड़ने का फैसला ले सकते हैं और इसकी औपचारिक पुष्टि होनी बाकी है।
पटना में जीतन राम मांझी के सरकारी आवास पर होने वाली हम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान मांझी के पुत्र और बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन को दी जा सकती है, संतोष सुमन बिहार के एमएलसी हैं और फिलहाल नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में हम की ओर से एकमात्र मंत्री भी हैं, दरअसल बिहार के सीएम रह चुके जीतन राम मांझी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं हाल ही में कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए हैं।
माना जा रहा है कि मांझी अपनी पार्टी की कमान पुत्र को सौंप जरुर रहे हैं, मगर संरक्षक की भूमिका में खुद रहेंगे,पटना में होने वाली इस बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों में भी बड़ा फेरबदल भी हो सकता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार