सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कौशल किशोर के जन्मदिन के पर निकाली गई नशा मुक्त तिरंगा यात्रा

सांसद कौशल किशोर ने बताया कि गरीबों के बीच भीषण सर्दी के चलते सहयोग किया गया है। जिससे कड़ाके की ठंड से अपना बचाव कर सकें। गरीबों के उत्थान के लिए हर प्रयास किया जा रहा है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 26 2023 1:26PM

इनपुट- सुमित श्रीवास्तव, लखनऊ, Twitter- @shivmay05

 
लखनऊ/गोसाईगंज-गोसाईगंज ब्लॉक में केंद्रीय राज्य मंत्री भारत सरकार कौशल किशोर के 63 वें जन्मदिन के अवसर पर नशा मुक्त तिरंगा यात्रा गोसाईगंज ब्लॉक प्रमुख विनय वर्मा (डिंपल) के नेतृत्व व उनके प्रतिनिधि अंकित वर्मा के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई। गोसाईगंज ब्लॉक गेट पर तिरंगा यात्रा को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर,
मोहनलालगंज विधायक अमरेश रावत झंडी दिखाकर रवाना किया। 
 
तिरंगा यात्रा गोसाईगंज ब्लॉक से शुरू होकर मोहनलालगंज रोड से शिवकर, बेली,जेल रोड,सरई गुदौली गांव पर आकर समाप्त हुई। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष निखिल मिश्रा,केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिनिधि सुनील गुप्ता,राज कुमार वर्मा,डॉक्टर राजेश कुमार,संतोष शर्मा,बलिराम वर्मा,विजय शंकर प्रधान,कपिल पटेल,पूर्व ब्लाक प्रमुख नरेंद्र रावत,अंकित पटेल,अभिषेक रावत, वीरेंद्र रावत,अपना दल एस जिला अध्यक्ष पोनू पटेल,मोनू,शारदा,स्वयं पटेल क्षेत्र के प्रधान आदि मौजूद रहे। तिरंगा यात्रा समाप्त होने के बाद सरई गुदौली गांव में नशा मुक्त समरसता भोज का आयोजन किया गया।केंद्रीय राज्य मंत्री भारत सरकार कौशल किशोर ने व मोहनलालगंज विधायक अमरेश कुमार,ब्लाक प्रमुख विनय वर्मा ने सरई गुदौली गांव में कंबल वितरण कार्यक्रम किया। 
 
सांसद कौशल किशोर ने बताया कि गरीबों के बीच भीषण सर्दी के चलते सहयोग किया गया है। जिससे कड़ाके की ठंड से अपना बचाव कर सकें। गरीबों के उत्थान के लिए हर प्रयास किया जा रहा है। गरीब और असहाय लोगों को ऐसे मौसम में सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य है व नशा मुक्त होने के लिए गांव के लोगों को शपथ दिलाई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार