सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Narottam Mishra: कश्मीरी पंडित की हत्या पर नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर हमला....कहा- खुद को कश्मीरी पंडित कहने वाले कांग्रेस पार्टी मौन है

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री मिश्रा (Narottam Mishra) ने बयान देते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट जी की हत्या पर खुद को कश्मीरी पंडित कहने वाले राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी मौन है।

Shanti Kumari
  • May 13 2022 3:56PM
आज फिर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं और अपने बयानों को लेकर इन दिनों मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा चर्चा में बने हुए हैं। आप भी जानते है कि देश में फिलहाल कई ऐसे मुद्दे चल रहे है जिससे देश माहौल बिलकुल भी सही नहीं देखा जा रहा है। बिगड़ते माहौल पर राजनेताओं का बयान आना तो लाजमी है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि कोरोना केस की जानकारी देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश में Corona संक्रमण के 35 नए केस आए है।

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 35 नए केस आए हैं, वहीं 33 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 232, संक्रमण दर 0.45% और रिकवरी रेट 98.70% है।

वही, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री मिश्रा (Narottam Mishra) ने बयान देते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट जी की हत्या पर खुद को कश्मीरी पंडित कहने वाले राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी मौन है। आज कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति और असली चरित्र को पूरा देश देख रहा है।

आपको बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ने कांगेस के चिंतन शिविर पर कहा कि, राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन नहीं, चिंता शिविर हो रहा है। जहां पार्टी को बचाने और राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की चिंता होगी। वही, आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में जो भी सच है उसको सामने आना चाहिए। इस विषय पर असदुद्दीन ओवैसी समेत अन्य लोगों में बौखलाहट और आक्रोश किस बात का है?

उप्र के बाद मप्र के मदरसों में भी राष्ट्रगान अनिवार्य किया जा सकता है। इसके संकेत शुक्रवार को नरोत्तम मिश्रा ने दिए है। आज नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सभी जगह जन गण मन होना चाहिए। यह राष्ट्र का गीत है। उत्तर प्रदेश में मदरसों में अनिवार्य करने के फैसले के समान मध्य प्रेदश में भी निर्णय करने से जुड़े सवाल पर मिश्रा ने कहा कि यह विचारणीय बिंदु है। इस पर विचार किया जा सकता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार