सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नाराज़ गठवाला खाप को मनाने शामली पहुंचे नरेश टिकैत

शामली पहुँचे भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत...गाँव लिसाढ़ में की पंचायत...भाजपा के नेताओ का विरोध करने को कहा...गाँव मे घुसने पर भाजपा का करे विरोध ।

पंकज चौहान संवाददाता - सुदर्शन न्यूज़ शामली
  • Aug 26 2021 4:59PM
शामली जनपद में भारतीय राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत पहुंचे हैं...जिन्होंने गांव लिसाढ में पंचायत की है...इस पंचायत में गठवाला खाप के चौधरी मौजूद रहे हैं...जिन्हें मनाने के लिए भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत आज गांव में पहुंचे है...दरअसल भाजपा विधायक उमेश मलिक का किसानों की राजधानी सिसौली में विरोध हुआ था और उनके काफिले पर पथराव भी किया गया...जिसको लेकर नरेश टिकैत ने बालयान खाप से एक जुट होकर भाजपा के नेताओ का विरोध करने का आह्वान किया था...नरेश के इस बयान को लेकर गठवाला खाप के चौधरी नाराज थे...इसी को लेकर आज चौधरी नरेश टिकैत ने पंचायत की और और गठवाला खाप के चौधरियों से 5 सितंबर को मुज़फ्फरनगर में आयोजित किसान पंचायत में जुटने की अपील की...पंचायत को सम्बोधित करते हुए नरेश टिकैत ने भाजपा व भाजपा के नेताओ का विरोध करने की बात कही...अगर भाजपा का कोई एमपी एमएलए गाँव मे घुसे तो उसका विरोध करे...हमारी यह लड़ाई भाजपा से और उनके नेताओं का जमकर विरोध करो...नरेश टिकैत ने खाप में चल रही तकरार को दर किनार कर दिया है और कहा है कि अब गठवाला खाप व उनके बीच कोई मनमुटाव नही है आज केवल मिलने के लिए आये थे बात हुई और 5 सितंबर को रैली में चलने की बात कही...जिसके बाद नरेश टिकैत वहां से रवाना हो गए...हालांकि गाँव मे गठवाला खाप के चौधरी राजेन्द्र सिंह ने एक ओर बड़ी बात कही है...5 सितंबर को आयोजित पंचायत अगर टिकैत पंचायत है तो वो हिस्सा नही लेंगे अगर यह पंचायत किसानो की पंचायत है तो वह बड़ी संख्या में खाप के लोगो को लेकर पंचायत में हिस्सा लेंगे । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार