सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नैमिषारण्य के गोमती राजघाट में निरंतर आरती तथा दीप दान करवा रहे पुजारी कृष्ण कुमार दीक्षित।

माँ आदिगंगा गोमती राजघाट तट नैमिषारण्य तीर्थ धाम मे जहाँ नित्य प्रति सायंकाल बेला अष्टांग कवच महारती एवं दीपदान एवं पंच शिवलिंग नर्मदेश्वर महादेव का भव्य श्रृंगार।

शिवम्
  • Feb 7 2024 9:46PM
माँ आदिगंगा गोमती राजघाट नैमिषारण्य तट जो तीर्थ धाम है ,जहाँ नित्य प्रति सायंकाल बेला अष्टांग कवच महारती एवं दीपदान एवं पंच शिवलिंग नर्मदेश्वर महादेव का भव्य श्रृंगार। माँ आदिगंगा गोमती फाउंडेशन के अध्यक्ष तथा मुख्य पुजारी पंडित कृष्ण कुमार दीक्षित के द्वारा कराई जाती है। घाट के जीर्णोद्वार और घाट में निरंतर सभी को जोड़ने का कार्य काफी वर्षो से पंडित कृष्ण कुमार के द्वारा की जा रही है जिसमे उनके साथ साथ उनका परिवार भी इसमें पूर्ण रूप से अपना योगदान दे रहा है।निरंतर पुजारी कृष्ण कुमार दीक्षित के द्वारा प्रातः सायं में आरती तथा गोमती नदी में दीप प्रज्ज्वलित करवाया जा रहा है।पुजारी के प्रयासों से अब घाट में लोगो का आवागमन भी बढ़ा है जिससे क्षेत्र में पर्यटन भी बढ़ गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार