सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

90 हजार हिन्दुओं ( जाट ) का भूसा भर देंगे नाहिद हसन समर्थक 24 हजार मुस्लिम ? कैराना में फूट गया जाट मुस्लिम एकता का नगाड़ा

एक विडियो सोशल मीडिया पर बहूत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे नाहिद हसन का एक समर्थक जाटों के खिलाफ बयान देते हुए दिखा रहा है। वह खुलेआम जाटों को धमकी देते हुए यह कहते हुए दिख रहा है “ तुम जाट सिर्फ 24 हजार हो, और हम 90 हजार, शामली के जाट सपा और नाहिद हसन के साथ हरकत कर रहे, हम इलाज बांध देंगे, भूस भर देंगे"।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 25 2022 4:59PM

नाहिद हसन जो फ़िलहाल जेल के सलाखों के पीछे है। अपनी हिन्दू विरोधी छवि के लिए प्रख्यात नाहिद हसन के समर्थक भी अब उनके ही नक़्शे कदम पर चल रहे हैं। आपको बता दें उत्तर प्रदेश की चुनावी सरगर्मी इतनी चरम पर है कि अब नेता के अलावा नेता के समर्थक भी सांप्रदायिक माहौल फ़ैलाने का काम कर रहे हैं। एक विडियो सोशल मीडिया पर बहूत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे नाहिद हसन का एक समर्थक जाटों के खिलाफ बयान देते हुए दिखा रहा है। वह खुलेआम जाटों को धमकी देते हुए यह कहते हुए दिख रहा है “ तुम जाट सिर्फ 24 हजार हो, और हम 90 हजार, शामली के जाट सपा और नाहिद हसन के साथ हरकत कर रहे, हम इलाज बांध देंगे, भूस भर देंगे"। 

जाट मुस्लिम एकता की पोल खोलती यह बयानबाजी दर्शाती है कि आखिर इनके उंदर हिन्दुओं के खिलाफ कितना नफरत भरा हुआ है। वीडियो में कुछ लोग टोपी लगाए दिखाई देते हैं। उनमें से एक कह रहा, “ब्लॉक में नाहिद हसन के साथ जाट हरकत कर रहे हैं। अगर वहाँ उन ब्लॉक में जाट नाहिद हसन के साथ हरकत करेंगे तो हम यहाँ उनके साथ हरकत कर देंगे। वहाँ तुम हो 24 हजार, यहाँ हम हैं 90 हजार। इलाज़ बाँध देंगे। भुस भर देंगे। समझ गए?” इसी बात का जिक्र ऊपर ट्वीट में शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में किया है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार