सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नागदा बीमा अस्पताल में 25 अतिरिक्त ऑक्सीजन बेड की शुरुआत

रविवार को केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा नागदा के बीमा अस्पताल में 25 अतिरिक्त ऑक्सीजन बेड की शुरुआत की गई।

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा जिला उज्जैन (मध्य प्रदेश)मो 9993339356
  • May 23 2021 7:17PM
रविवार को केंद्रीय मंत्री श्री थावरचंद गेहलोत और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा नागदा के बीमा अस्पताल में 25 अतिरिक्त ऑक्सीजन बेड की शुरुआत की गई। उल्लेखनीय है कि इसमें 10 वेंटिलेटर भी शामिल किए गए हैं। इस दौरान सांसद अनिल फिरोजिया, भाजपा जिलाअध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला, और अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे। मंत्री डॉ यादव ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुसार जहां बीमार वहां उपचार के तहत प्रत्येक नागरिक तक आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाओं की आपूर्ति ही हमारी शीर्ष प्राथमिकता है। सही समय पर उपचार प्रारंभ करने और पूरी सावधानी बरतते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के कारण नागदा, खाचरोद और उन्हेल में संक्रमण दर में कमी आई है। वर्तमान में हमारे पास पर्याप्त संख्या में ऑक्सीजन बेड, आईसीयू और बेड की व्यवस्था है। उज्जैन पहला ऐसा जिला है जहां हर 20 किलोमीटर पर ऑक्सीजन बेड उपलब्ध हैं। हमने गांव गांव में उपचार केंद्र प्रारंभ किए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार