सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नागदा में बनने वाले रंगोली गार्डन को कोविड सेंटर बनाने की तैयारियों का जायजा लेने पहुचे अधिकारी*

नागदा में बनने वाले कोविड सेंटर रंगोली गार्डन की तैयारियों का जायजा लेने एसडीएम आशुतोष गोस्वामी व नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर पहुंचे।

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा तहसील उज्जैन (मध्य प्रदेश) मो 9993339356
  • May 4 2021 8:03PM
नागदा के कोविड सेंटर की तैयारी का जायजा लेने एस डी एम आशुतोष गोस्वामी csp मनोज रतनाकर सहित तहसीलदार व नागदा थाना मंडी टी आई श्याम चंद्र शर्मा सहित सभी अधिकारियों ने रंगोली गार्डन पहुँच कोविड सेंटर का जायजा लिया और कार्य को जल्द पूरा करने को निर्देश दिए वही होटल संचालक मोती सिंह शेखावत द्वारा मीडिया को बताया गया की हम समय की गम्भीरता देखते हुए हम मेहनत से जुटे हुए है पहले हमें 5 तारीख तक सेंटर को पूरा करना था परन्तु अच्छी व्यवस्था हो किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की परेशानी नही हो इसको लेकर हम कार्य कर रहे और हमे पूर्ण विश्वास है सभी कार्य को जल्द पूरा कर लोगो को राहत देने का कार्य शुरू कर देंगे हमारे लिए इंसानियत पहले है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार