सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरी लाइफ-मेरा स्वच्छ शहर अभियान के अंतर्गत RRR

शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में नगर पालिका परिषद हरदोई द्वारा मेरी लाइफ-मेरा स्वच्छ शहर अभियान के अंतर्गत RRR एक्टिविटीज(Reduce, Resuse, Recycle), के अंतर्गत जनजागरूकता रैली निकाली गई। यह कार्यवाही विश्व पर्यावरण दिवस पर 5 जून तक चलेगा। उपरोक्त अभियान के क्रम में नगर पालिका परिषद हरदोई अपने सम्मानित नागरिकों से भी अपील करती है कि अपने अपने घरों में उपयोग के बाद बेकार पड़ी विभिन्न सामग्री जैसे पुरानी पुस्तकें, कपड़े, जूते, प्लास्टिक उत्पाद, खिलौने इत्यादि को नगर पालिका परिषद व एन.जी.ओ नेकी की दीवार द्वारा बनाए गए जिला अस्पताल के बाहर बनी RRR (REDUCE, RECYCLE, REUSE ) CENTER में उपलब्ध कराने का कष्ट करें। अग्रेत्तर उसे जरूरतमंद व्यक्तियों को उपलब्ध कराया जायेगा। साथ ही बची उपरोक्त सामग्री को रिसायकिल करने की कार्यवाही की जायेगी।

Amit Srivastava Reporter
  • May 24 2023 12:49AM
शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में नगर पालिका परिषद हरदोई द्वारा मेरी लाइफ-मेरा स्वच्छ शहर अभियान के अंतर्गत RRR एक्टिविटीज(Reduce, Resuse, Recycle),  के अंतर्गत  जनजागरूकता रैली निकाली  गई। यह कार्यवाही विश्व पर्यावरण दिवस पर 5 जून तक चलेगा। उपरोक्त अभियान के क्रम में नगर पालिका परिषद हरदोई  अपने सम्मानित नागरिकों से भी अपील करती है कि अपने अपने घरों में उपयोग के बाद बेकार पड़ी विभिन्न सामग्री जैसे पुरानी पुस्तकें, कपड़े, जूते, प्लास्टिक उत्पाद, खिलौने इत्यादि को नगर पालिका परिषद व एन.जी.ओ नेकी की दीवार द्वारा बनाए गए जिला अस्पताल के बाहर बनी  RRR (REDUCE, RECYCLE, REUSE ) CENTER में उपलब्ध कराने का कष्ट करें। अग्रेत्तर उसे जरूरतमंद व्यक्तियों को उपलब्ध कराया जायेगा। साथ ही बची उपरोक्त सामग्री को रिसायकिल करने की कार्यवाही की जायेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार