सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Nagaland: गौतम लाल का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव... ग्रामीणों ने नम आंखों से दी विदाई, आतंकी हमले में हुए थे वारगति को प्राप्त

उन्होने कहा की ये बलिदान हमारा देश के सेना का हमें हमेशा याद रहेगा. वहीं क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी कहां की उत्तराखंड के लाल की बलिदानी हमेशा याद रहेगी.

shanti
  • Dec 7 2021 4:34PM

नागालैण्ड में वीरगति को प्राप्त हुए सेना के जनाव गौतम लाल का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव टिहरी पहुंचा. इस दौरान ग्रामीणों ने भारत माता की नारे लगाए...साथ ही सेना के पार्थिव शरीर को देखकर सभी की आंखे नम हो गई थी.

इस दौरान पूर्व मंत्री प्रसाद नैथानी भी मौजूद रहे. साथ ही उन्होने कहा की ये बलिदान हमारा देश के सेना का हमें हमेशा याद रहेगा. वहीं क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी कहां की उत्तराखंड के लाल की बलिदानी हमेशा याद रहेगी.

उन्होने कहा की मै हमेशा बलिदानी के परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा. वहीं परिजनों और गांव वालो ने वीरगति को प्राप्त हुए गौतम लाल का अलकनंदा नदी के किनारे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार