सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ट्रिपल तलाक इस्लामिक देश मे नही तो भारत मे क्यों? मोदी के संकल्प से हटा ट्रिपल तलाक-नड्डा

वाराणसी में कार्यकर्ताओं के बीच जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक से आजादी दिलाई है। साथ ही बनारस की पहचान बाबा भोले नाथ काशी विश्नाथ के दर्शन के साथ जलाभिषेक भी किया,और वहीं पर काशी कोतवाल के चरणों मे भी माथा टेका।

रजत. के. मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 2 2021 12:00AM

इनपुट-अखिल तिवारी

बनारस में गंगा मइया का वास है और बिना हलचल के अपने धुन में बह रही हैं वो लेकिन सियासी गलियारों में हलचल तेज है,बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के प्रवास पर  वाराणसी पहुंचे,साथ ही अगले वर्ष विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी है।साथ ही पंचायत चुनाव को अहम बताते हुए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंप दी है और पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल बता दिया।

बूथ लेवल को करना है मजबूत

बात अगर 2014 की करें तो जिन्होंने बूथ लेवल पर अपनी जिम्मेदारियों को बेहतरीन तरीके से निभाया था,उन्हें संगठित करने है लिए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप दी है।साथ ही यह भी कहा कि बूथ लेवल का हर एक कार्यकर्ता बीजेपी के लिए अहम है,और अभी कार्यकर्ता एक-एक व्यक्तियों के घर तक पहुंचे और सरकार की योजनाओं को उन तक पहुंचाने का कार्य करे।

ट्रिपल तलाक इस्लामिक देशों में नही भारत मे क्यों?

वाराणसी में कार्यकर्ताओं के बीच जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक से आजादी दिलाई है। ईरान, इराक जैसे इस्लामिक देशों में बहुत पहले से ट्रिपल तलाक नहीं था। लेकिन हमारे देश में मुस्लिम महिलाएं इसका दंश झेल रहीं थी।

आगे नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने संकल्प लिया और मुस्लिम बहनों को इससे आजादी दिलाई।साथ ही बनारस की पहचान बाबा भोले नाथ काशी विश्नाथ के दर्शन के साथ जलाभिषेक भी किया,और वहीं पर काशी कोतवाल के चरणों मे भी माथा टेका।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार