सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी:नड्डा का अखिलेश पर निशाना वैक्सीन से डरने वाले प्रदेश क्या चलाएंगे..

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को लखनऊ में बिना नाम लिए कोरोना नियंत्रण के मुद्दे पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग कहते रहे कि वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। यह बीजेपी की वैक्सीन है। ऐसा कर उन्होंने लोगों को भ्रमित किया। ये नेताओं की सोच दर्शाता है।

Twitter - rajatkmishra1
  • Aug 7 2021 10:17PM

इनपुट-अखिल तिवारी,लखनऊ

उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं,बीजेपी भी आगमी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसती हुई नज़र आ रही है।शनिवार को लखनऊ में बीजेपी की तरफ से जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया ।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में नवनिर्वाचित जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार में केंद्र का भेजा गया एक-एक पैसा नीचे तक पहुंचता है। उन्होंने कहा कि राजनीति का एजेंडा कौन सेट करता है इसका ध्यान रखें। नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि 2014 में जितना कृषि पर जितना खर्च होता था अब उसका दोगुना खर्च होता है

*अखिलेश और राहुल पर  पर निशाना*

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को लखनऊ में बिना नाम लिए कोरोना नियंत्रण के मुद्दे पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग कहते रहे कि वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। यह बीजेपी की वैक्सीन है। ऐसा कर उन्होंने लोगों को भ्रमित किया। ये नेताओं की सोच दर्शाता है। जो लोग ऐसी छोटी सोच रखते हैं वे उत्तर प्रदेश का नेतृत्व कैसे करेंगे? उन्होंने ताली बजाओ..थाली बजाने का आह्वान कर पूरे देश को इससे लड़ने के लिए मानसिक रूप से तैयार किया। और कुछ नेता दिल्ली में ऐसे हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आया। वो अगर समझ जाते तो उनका राजनीति में यह हाल न होता।

कोरोना में पीएम की मजबूत रणनीति

नड्डा शनिवार को लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्षों और ब्लाक प्रमुखों के स्वागत समारोह में बोल रहे थे। वह मिशन : 2022 की रणनीति बनाने के मद्देनजर यूपी के दो दिनों के दौरे पर हैं। उन्होंने राहुल गांधी को भी बिना नाम लिए जमकर निशाने पर लिया और मौजूद जनसमूह की खूब तालियां बटोरीं। बोले-जब अमेरिका, जर्मनी, इटली और ब्राजील कोरोना प्रबंधन में फेल हो रहे थे तो पीएम ने भारत को कोरोना से लड़ने के लिए तैयार किया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार