सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कल से रफ़्तार पकड़ेगी NMRC मेट्रो, शनिवार-रविवार रहेगी बन्द

9 जून से एक्वा लाइन पर फिर दौड़ेगी मेट्रो, कोरोना कर्फ्यू के दिन नहीं चलेगी

Anchal Yadav
  • Jun 8 2021 3:29PM
गौतमबुद्ध नगर में नोएडा और ग्रेटर नोएडा मेट्रो से सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर है। लॉकडाउन की अनलॉक प्रक्रिया एक बार फिर से शुरू होने के बाद 9 जून से मेट्रो में यात्रा कर सकेंगे।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए सफर करने वाले लोगों को सभी नियमों का पालन करना होगा। इसके अलावा मेट्रो सुबह 7 से रात 8 बजे तक ही दौड़ेगी। वीकेंड कर्फ्यू वाले दिन शनिवार और रविवार को मेट्रो बंद रहेगी। पीक ऑवर के दौरान मेट्रो 15 मिनट पर उपलब्ध होगी, जबकि ऑफ पीक ऑवर के समय में 30 मिनट बाद मेट्रो मिलेगी।

एनएमआरसी की मैनेजिंग डायरेक्टर रितु महेश्वरी कोविड-19 को देखते हुए एक मई को मेट्रो सेवाएं स्थगित कर दी गई थीं। अब 9 जून से फिर से नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो सेवाएं बहाल करने का फैसला लिया गया। इस दौरान सफर करने वालों को कोविड-19 नियमों का पालन करना होगा। एनएमआरसी की मैनेजिंग डायरेक्टर ऋतु महेश्वरी का कहना है कि पीक ऑवर में सुबह 8 से 11 बजे और शाम 5 से 8 तक हर 15 मिनट पर एक मेट्रो मिलेगी, जबकि ऑफ पीक ऑवर के दौरान हर 30 मिनट मेट्रो मिलेगी। साथ ही यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोरोना के नियमों का पालन कराया जाएगा। साथ ही मेट्रो में सफर के दौरान यात्री कोविड 19 के नियमों का पालन करेंगे। मेट्रो सेवा शुरू करने के दौरान हर जरूरी एहतियात बरती जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार