सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

NDPP ने विधानसभा चुनाव को लेकर राजधानी सांस्कृतिक हॉल में की बैठक... टिकट समारोह सह अभियान किया लॉन्च

नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी एनडीपीपी ने आगामी आम सभा 2023 के लिए आज राजधानी सांस्कृतिक हॉल, कोहिमा में अपना टिकट समारोह सह अभियान लॉन्च किया।

Thejotalu Nakro
  • Feb 3 2023 6:28PM

नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी एनडीपीपी ने आगामी आम सभा 2023 के लिए आज राजधानी सांस्कृतिक हॉल, कोहिमा में अपना टिकट समारोह सह अभियान लॉन्च किया। उपस्थित पार्टी को संबोधित करते हुए, राज्य के मुख्यमंत्री, नेफियू रियो ने एनडीपीपी के सभी चयनित और सम्मानित उम्मीदवारों को बधाई दी और अपने सहयोगियों और तेरहवें सदन के निर्वाचित सदस्यों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें सहयोग और समर्थन दिया, साथ ही गठबंधन भारतीय जनता से समर्थन भी दिया। 

रियो ने भगवान को धन्यवाद दिया, क्योंकि वे एक स्थिर सरकार प्रदान करने में सक्षम थे, उन्होंने कहा कि सभी सदस्य एक उद्देश्य के लिए एक साथ आए हैं, नागा राजनीतिक मुद्दा, हालांकि एक समझौते पर एक वैकल्पिक व्यवस्था के बावजूद जो सम्मानजनक, स्वीकार्य और समावेशी था, उन्होंने  सफलता प्राप्त नहीं कर सके और महसूस करते हैं कि उन्होंने सूत्रधार के रूप में प्रभावी ढंग से अपनी भूमिका निभाई है।

महिलाओं के उत्थान और लैंगिक समानता प्रदान करने के बारे में पार्टी के घोषणापत्र पर बात करते हुए, रियो ने दो महिला उम्मीदवारों, सलहौतुओनुओ क्रूस और हेकानी जाखलू केंस के माध्यम से पार्टी के दृष्टिकोण के साथ न्याय करने के लिए टिकट समिति से प्रसन्नता व्यक्त की।टिकट के मुद्दे पर पार्टी को दर्द और परेशानी का रोना रोते हुए, हालांकि, जमीनी कार्यकर्ताओं, पार्टी संगठनों और जनता से राय लेकर सभी चीजें सुलझाई गईं और उसी के आधार पर आज टिकट बांटे गए.

 नेफियू रियो ने आगे पार्टी कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को लोगों के कल्याण के लिए जिम्मेदारी से काम करने, एक सुचारू सरकार चलाने और एक सफल अभियान चलाने और विजयी होने के लिए प्रोत्साहित किया।संयुक्त जनतांत्रिक गठबंधन के अध्यक्ष टीआर जेलियांग, नागालैंड के मंत्री जी. काइतो ऐ, नागालैंड विधान सभा के अध्यक्ष शेरिंगेन लोंगकुमेर और एनडीपीपी के उम्मीदवार हेकानी जाखलू, 3 दीमापुर-तृतीय द्वारा संक्षिप्त भाषण दिए गए।

 इससे पहले, एनडीपीपी अध्यक्ष चिंगवांग कोन्याक ने एक उम्मीदवार पुस्तिका जारी की, जिसके बाद शपथ दिलाई गई। इस कार्यक्रम में एनडीपीपी थीम सॉन्ग, "वी बिलीव" और साथ ही एनडीपीपी थीम सॉन्ग, "कम पारा" लॉन्च किया गया।  टिकट वितरण समारोह में, एनडीपीपी और बीजेपी ने अपना अभियान गीत "एनडीपीपी-बीजेपी" लॉन्च किया। एनडीपीपी के पास अपने सहयोगी दल बीजेपी के साथ 20 सीटों के साथ 40 सीटें हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार