सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजनंदगांव के परदौनी में नक्सलियों ने की पूर्व सरपंच की हत्या

नक्सलियों ने प्रधानपति की पीट-पीटकर कर दी हत्या

Sudarshan News
  • Jan 15 2021 6:24PM

 

नक्सल एक ऐसी समस्या है जो आज देश के आगे विकट रूप में खड़ी हो चुकी है. ये वो देश से द्रोह करने वाले दोषी हैं जो आये दिन कोई न कोई प्रदेश अपनी नापाक हरकत से लहूलुहान करते रहते हैं.. इनके निशाने पर सिर्फ हमारे रक्षक सैनिक और पुलिस वाले ही नही बल्कि भोली भाली निरपराध जनता भी रहती है.. इन दोषियों से सबसे ज्यादा प्रभावित प्रदेशो में से एक है छत्तीसगढ़. ये प्रदेश कई नक्सली हमलों के साथ कई वीरों के बलिदान का गवाह है और उन वीरो के साथी और समर्थको को भी ये नक्सली आये दिन अपना निशाना बनाने की कोशिश में लगे रहते है. कई बार ये देशद्रोही हमारे सैनिको के हत्थे चढ़ कर अपने अंजाम को पहुच जाते हैं तो एकाध बार ये अपने घृणित मंसूबे में सफल भी हो जाते हैं. 

उन्ही एकाध बार की लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है . छत्तीसगढ़ पुलिस के अनुसार राजनांदगांव जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परदौनी गांव में नक्सलियों ने बुधवार रात गांव की सरपंच सोनारो सलामे के पति मैनूराम सलामे  की हत्या कर दी है. 
बता दें कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वो भी पूर्व सरपंच रह चुका था... पर नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने के शक में प्रधानपति की पीट-पीटकर हत्या कर दी है और साथ ही शव के पास नक्सलियों ने एक पर्चा भी छोड़ा है, जिसमें मैनूराम को पुलिस की मुखबिरी करने की सजा देने की बात लिखी है। शव के पास मिले पर्चे में भाजपा नेता राजू टांडिया का नाम लिख हैं, उन्हें जनता से माफी मांगने को कहा है। 
इसके अलावा पुलिस की मुखबिरी करने के संदेह में 25 अन्य लोगों को भी चेतावनी दी है। पर्चे में लिखा है कि माफी नहीं मांगने पर मौत की सजा दी जाएगी। मानपुर थाना प्रभारी लक्ष्मण केवट ने बताया कि आरोपी नक्सलियों की तलाश की जा रही है।
 शव के पास नक्सलियों ने एक पर्चा भी छोड़ा है, जिसमें मैनूराम को पुलिस की मुखबिरी करने की सजा देने की बात लिखी है। शव के पास मिले पर्चे में भाजपा नेता राजू टांडिया का नाम लिख हैं,  उन्हें जनता से माफी मांगने को कहा है। इसके अलावा पुलिस की मुखबिरी करने के संदेह में 25 अन्य लोगों को भी चेतावनी दी है। पर्चे में लिखा है कि माफी नहीं मांगने पर मौत की सजा दी जाएगी। 

जब सुदर्शन न्यूज़ ने इस मामले में मानपुर थाना प्रभारी से बात की तो उन्होंने बताया कि लगभग आधे दर्जन नक्सली वर्दी में आये और ताबड़तोड़ हमला कर के पूर्व सरपंच को मार डाला. पुलिस के अनुसार आरोपी नक्सलियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उनको अपने कृत्य की सजा मिलेगी.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार