सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वनडे और टी-20 में किया कमाल, अब टेस्ट पर नवदीप सैनी का फोकस

नवदीप सैनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया है. सैनी ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं.

राहुल
  • Feb 17 2020 6:51PM

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शीर्ष स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर काफी खुश हैं. उनका ध्यान सिर्फ अच्छा खेलने और टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने पर है.

सैनी ने बीसीसीआई डॉट टीवी पर टीम के साथी मोहम्मद शमी से बातचीत में कहा, 'मैं शीर्ष स्तर पर खेल कर काफी खुश हूं. किसी अन्य खिलाड़ी की तरह, देश के लिए खेलना मेरा सपना था जो सच हो गया. मैं सिर्फ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं.'

सैनी ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: पांच और 13 विकेट लिए हैं. सैनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार