सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नगर पंचायत की लापरवाही के चलते कस्बे के मुख्य नाले बने कूड़े का अंबारl

बरसात की दस्तक के बावजूद भीम नगर पंचायत नहीं दे रही नालो की ओर ध्यान। जिस कारण प्रताप होने पर कस्बे के मुख्य मार्ग हो जाते हैं अवरूद 3 ,3 फुट तक चढ जाता है बरसात का गंदा पानी।

मुकेश कुमार
  • Jun 11 2021 8:31PM
पूरा मामला जनपद शामली के नगर पंचायत थाना भवन का है जहां नगर पंचायत की लापरवाही के चलते मुख्य नाले जो कूड़े से पूर्ण रुप से बंद हो चुके हैं अगर बरसात हो जाती है तो उसका सीधा असर कस्बे की मुख्य गलियों पर पड़ता है जिस कारण गलियों में अत्यधिक मात्रा में गंदा पानी इकट्ठा हो जाता है। जिससे भयकर बीमारी के लक्षण पनप सकते हैं कई मर्तबा लोगों ने मौखिक रूप से नगर पंचायत को अवगत भी कराया लेकिन आज तक नालो को साफ नहीं किया गया। नगर पंचायत द्वारा हर वर्ष लाखों रुपए नालों की सफाई के कार्य में दिखाया जाता है परंतु जीरो ही रुपया खर्च में आता है अगर लाखों रुपए लगाकर सफाई कराई जाती तो शायद इस तरह की तस्वीरें सामने नहीं आती।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार