सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CRPF से रिटायर हो कर शमीम काटने लगा गाय.. लेकिन आखिरकार खोज ही निकाला मुजफ्फरनगर पुलिस ने

मुजफ्फरनगर में गौ हत्यारों के खिलाफ पुलिस की बड़ी मुहिम में हत्थे चढ़ा CRPF का रिटायर्ड दरोगा..

राहुल पांडेय
  • May 16 2020 4:21PM

कभी हो सीआरपीएफ में रहकर देश की सुरक्षा का उत्तरदायित्व संभालता था उदयपुर से देश की सुरक्षा कैसे की होगी यह सोचने का विषय है क्योंकि सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर रहकर की भी उसने रिटायरमेंट के बाद चुना वो रास्ता जो भारत के संविधान की धाराओं में माना जाता है गैरकानूनी और साथ में हिंदुओं की आस्था के साथ एक बहुत बड़ा खिलवाड़ । मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है एक crpf का टायर्ड दरोगा जो रिटायरमेंट के बाद काटता था गाय और भैंस तथा उनका मांस..

मिल रही जानकारी के अनुसार मुज़फ्फरनगर,पुरकाजी
गांव भुराहेड़ी में हुई गोकशी के मामले में थाना पुलिस ने एक सीआरपीएफ़ के रिटायर्ड दरोगा सहित दो लोगो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने के दावा किया हैं।
14 मई की सुबह गांव भुराहेड़ी में एक खेत में गों अवशेष मिलने पर सनसनी फैल गई थी,जिस पर भाजपा के विधायक प्रमोद उटवाल सहित बजरंग दल के नेताओ ने कड़ा विरोध जताया था।एसएसपी अभिषेक यादव ने सीओ सदर कुलदीप सिंह और पुरकाजी प्रभारी निरीक्षक सुभाष गौतम को गौवंस के अरोपिओ को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये थे।


शुक्रवार को सीओ सदर कुलदीप सिंह ने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताया क़ी गोंवंश करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार किया गया जिसमें शमीम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का पूर्व दरोगा हे और उसके साथी अतिकुर रहमान को भुराहेड़ी गांव के पीछे एक चकरोड़ से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है,जिंनके पास से एक तमंचा 315 बोर का एक चाकू बरामद किया गया है। सीओ ने बताया कि पकड़े गए लोगो ने अपने साथी 9 लोगो के नाम पुलिस को बताए हे जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। थाना पुलिस ने गौकशी के मामले में पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

Agar jwaan bhi ye krne lge to deshbhakti se vishwaas uthne lgega logo ka

  • Guest
  • May 18 2020 7:41:18:900AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार