सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्तफ़ाबाद बन रहा जिहादियों का गढ़, बढ़ रहा मुस्लमानों का आतंक, हिंदू युवक पर चाकुओं से किया जानलेवा हमला

दिल्ली के मुस्तफ़ाबाद के जिहादियों ने इलाके में आतंक का मौहोल बना रखा है. दरअसल मुस्तफ़ाबाद के भागीरथी विहार के रहने वाले विवेक पर कुछ जिहादियों ने चाकुओं से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया है.

Gunjan Kapoor
  • Dec 9 2022 11:21AM

दिल्ली के मुस्तफ़ाबाद के जिहादियों ने इलाके में आतंक का मौहोल बना रखा है. दरअसल मुस्तफ़ाबाद के भागीरथी विहार के रहने वाले विवेक पर कुछ जिहादियों ने चाकुओं से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया है.

जानकारी के अनुसार लड़के का पहले अपहरण किया गया था. जिसके बाद जिहादी उसे एक सुनसान इलाक़े में लेजाकर उसे तालिबानी अन्दाज़ में मारने की प्लानिंग की गई थी. वहीं मौके पर कुछ लोगों ने देख लिया और हिंदू युवक की जान बचाई. वहीं जिहादी मौके से फरार हो गए.

बता दें कि जिहादियों द्वारा हिंदू युवक को सुनसान इलाक़े में लेजाने के बाद युवक पर चाकुओं से तालिबानी अन्दाज़ में मारने की प्लानिंग की गई थी. वहीं उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए गए थे.

वहीं हिंदू युवक के परिवार वालों ने जिहादी अज़्ज़ाद और जिहादी अफ़्फ़ान पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. बता दें कि यह वहीं इलाका है जहां दिल्ली के सबसे भयानक दंगों की शुरुआत हुई थी. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जिहादियों को नाबालिग बता कर छोड़ दिया है.

बता दें कि जिहादियों ने रात के करीब 9 बजे जिहादियों ने पीड़ित विवेक को जान से मारने का प्रयास किया था क्योंकि तीन माह पुर्व अपने एक दोस्त के लिए झगड़े के बीच बचाव के लिए आ गया था.

बता दें कि पीड़ित की परिसर के आसपास का इलाका मुस्लिमों से भरा हुआ है. साथ ही पूरे इलाके में मीट की दुकाने है. इसके इलावा, पीड़ित का घर मस्जिद के साथ सटा हुआ है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार