सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्तफा पर बहुत विश्वास करती थी माधुरी.. और उस विश्वास के बदले चली गर्दन पर छुरी. माधुरी धर्मनिरपेक्ष थी

जिस छुरी से काटे जाते थे जानवर, उसी से काटा माधुरी का गला

Rahul Pandey
  • Aug 13 2020 2:20PM
एक बार फिर से एक बहुत बड़ा सवाल खड़ा हो गया है तथाकथित सेकुलर समाज और वामपंथी वर्ग के लिए। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इस घटना ने एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि किस पर कितना और क्यों विश्वास किया जाए। एक धर्मनिरपेक्ष महिला जिसने मदद के लिए मत और मजहब नहीं देखा वह फस गई एक खोर दुर्दांत मज़हबी आक्रांता के चंगुल में और आखिरकार मिल गई एक दर्दनाक मौत। माधुरी की मौत ने चौकन्ना कर दिया है अनगिनत लोगों को सिवाय कुछ उन गिने-चुने को छोड़कर जो जान कर भी अंजान बनने के आदी है।

मामला है गाजियाबाद का जहां के मकनपुर में रहने वाली एक विधवा महिला की हत्या कर उसका शव वैशाली की नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माधुरी , जिसका नाम पलक भी था,  पलक ग्रेटर नोएडा में एक स्पा सेंटर में काम करती थी। घटना गत 6 अगस्त की है जब, वह एक ऑटो रिक्शा से स्पा गई थी। पलक के भाई राहुल के अनुसार वह रात 8 बजे काम खत्म होने के बाद अपनी सहेली के साथ ऑटो से घर जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह अपने घर नहीं पहुंची। दो दिनों तक नोएडा सहित आसपास के रिश्तेदारों से पूछताछ करने के बावजूद उसकी बहन का कोई पता नहीं चला। 

आखिरकार अपनी तरफ से खोज बीन कर व थक हार कर उसके परिजनों ने इंदिरापुरम थाने में इस मामले की शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई.. सराहना की पात्र है गाजियाबाद पुलिस जिसने त्वरित एक्शन लिया कॉल डिटेल और परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर एक आरोपी मुस्तफा को पूछताछ के लिए उठा लिया। मुस्तफा शुरू में जानकर खूब अनजान वन और पुलिस को इधर-उधर गुमराह करता रहा पर जब पुलिस ने खाकी का असली रंग दिखाया तो मुस्तफा कुछ ही देर में टूट गया और गूगल जी आओ खौफनाक सच जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है। 

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि माधुरी से उसकी जानपहचान थी। अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए वह अक्सर उससे पैसों की मांग करती थी। कुछ दिन पहले उसने दस हजार रुपये महिला को दिए थे। फिर और पैसों की मांग करने पर दोनों के बीच कई बार लड़ाई हो गई। आरोपी ने बताया कि गत 6 अगस्त को माधुरी जब ग्रेटर नोएडा से घर जा रही थी उसने उसे अपने पास बुलाकर छुरी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद टेंपो से उसके शव को वैशाली की पुलिया के पास फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी मुस्तफा की निशानदेही पर वैशाली की पुलिया के नीचे शव को बरामद किया। आरोपी ज्ञानखंड-1 का रहने वाला है और मीट बेचने का काम करता है। पुलिस ने बताया कि महिला के पति सुरेंद्र की पांच साल पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बेटे और एक बेटी है। सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन के मुताबिक हत्यारोपी मुस्तफा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार