सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्तफा ने हिंदू लड़की संग किया लव, सेक्स और धोखा: फिर कोर्ट में बोला- तुझे काट डालूंगा; पहले भी कर चुका है तलवार से हमला...

लव जिहाद के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। जिहादियों ने लड़कियों की जिंदगी के साथ खिलबाड़ करने के अलग-अलग तरीके अपनाने शुरू कर दिए है। लव जिहाद का एक और मामला इंदौर से सामने आया है। जिम संचालक जिहादी ने हिंदू नाम रख प्रेम का नाटक किया और शारीरिक संबंध बनाए जब युवती को पता चला कि वह मुस्लिम है फिर परिवार संग जा कर कोर्ट में मामला बताया तो पीड़िता को कोर्ट परिसर में हत्या की धमकी दे दी।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 25 2022 5:27PM

लव जिहाद के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। जिहादियों ने लड़कियों की जिंदगी के साथ खिलबाड़ करने के अलग-अलग तरीके अपनाने शुरू कर दिए है। लव जिहाद का एक और मामला इंदौर से सामने आया है। जिम संचालक जिहादी ने हिंदू नाम रख प्रेम का नाटक किया और शारीरिक संबंध बनाए जब युवती को पता चला कि वह मुस्लिम है फिर परिवार संग जा कर कोर्ट में मामला बताया तो पीड़िता को कोर्ट परिसर में हत्या की धमकी दे दी। बता दें कि पीड़िता ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि वह लव जिहाद के मामले में बयान देने कोर्ट गई थी। वहां आरोपी ने कहा- तुझे काट डालूंगा। इससे पहले आरोपी जेल से छूटने के बाद पीड़िता पर तलवार से हमला कर चुका है।

एमजी रोड TI संतोष यादव का कहना है कि पीड़िता परिवहन नगर की रहने वाली है। वह गुरुवार को माता-पिता के साथ कोर्ट में बयान देने गई थी। यहां लंच होने बाद पीड़िता कोर्ट के गलियारे से गुजर रही थी। इसी दौरान आरोपी गब्बर उर्फ मुस्तफा निवासी कृष्ण कन्हैया पैलेस ने उसे रोका और गर्दन काटने की धमकी दी।
आपको बता दें कि मुस्तफा ने अपने साथी सौरभ कनोजिया, मयूर और अन्य साथियों के साथ मिलकर तलवार व चाकू से हमला कर दिया। इस मामले में हिंदूवादी संगठनों ने थाने का घेराव भी कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने मुस्तफा पर धमकाने को लेकर केस दर्ज कर दिया था। कुछ दिन पहले पुलिस पर दबाव बनाने के लिए मुस्तफा ने जहर भी खा लिया था।

 

दरअसल, पीड़िता बीमार होने पर अल्ट्रा साउंड कराने पहुंची। यहां अल्ट्रा साउंड संचालक ने उससे पति का आधार कार्ड मांगा। जब जिहादी ने अपना आधार कार्ड दिया तब पता चला कि युवक मुस्लिम है। इससे युवती को पता चला कि युवक का नाम मुस्तफा है। इसके बाद पीड़िता ने हंगामा कर मामले में केस दर्ज करवा दिया था। इस केस में मुस्तफा को कोर्ट ने जेल भेज दिया था।

जानकारी लेते हुए पता चला कि जिहादी के खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज है। राऊ के हसनजी नगर में रहने वाले एक बोहरा व्यक्ति ने मुस्तफा के खिलाफ ब्लैकमेल करने और पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि मुस्तफा ने उसकी पत्नी के साथ दोस्ती कर ली। फिर ब्लैकमेल करके दो लाख रुपए की डिमांड की। पैसा लेने के बाद गब्बर मेरी पत्नी को लेकर भाग गया। अब मुस्तफा उलटा उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। राऊ पुलिस ने इस मामले में भी मुस्तफा की तलाश शुरू कर दी है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार