सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गाजियाबाद में मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की के कपड़े फाड़े : खेत में खींचकर रेप का प्रयास, लड़कियों को फंसाने के लिए लगाता है टीका

गाजियाबाद में मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की के कपड़े फाड़े : खेत में खींचकर रेप का प्रयास, लड़कियों को फंसाने के लिए लगाता है टीका

प्रमोद कुमार
  • Feb 24 2024 9:24PM
गाजियाबाद  : मोदीनगर में छात्रा के साथ रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छात्रा 10वीं की परीक्षा देकर घर लौट रही थी। इस दौरान आरोपी ने छात्रा को खेत में खींच लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। छात्रा के विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई। शोर सुनकर लोगों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इस मामले की शिकायत छात्रा के भाई द्वारा मोदीनगर कोतवाली में की गई है। आरोप है कि युवक दूसरे समुदाय से जुड़ा है। गुमराह करने के लिए हाथ में कलावा और माथे पर टीका लगाकर घूमता है।

*कैसे दिया हैवानियत को अंजाम*
 
मोदीनगर कोतवाली स्थित एक गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी बहन कक्षा 10वीं की छात्रा है। वह दोपहर में परीक्षा देकर घर वापस लौट रही थी। इस दौरान जब वह कादराबाद गांव के निकट से गुजर रही थी तो वहां खड़े एक युवक ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ रेप का प्रयास किया। इस दौरान उसके कपड़े भी फाड़ दिए। छात्रा द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। शोर सुनकर जब लोग उसकी तरफ आने लगे तो आरोपी वहां से भाग गया। घर पहुंचने पर पीड़ित छात्रा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। इसके बाद छात्रा के भाई ने मोदीनगर कोतवाली में इस घटना की शिकायत दी है। 

*गुमराह करने के लिए हाथ में बांधता है कलावा*

मोदीनगर कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया गया है कि आरोपी युवक निकटवर्ती गांव में रहता है। वह आते-जाते हुए छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट करता है। दोपहर में जब छात्रा परीक्षा देकर घर लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में छात्रा को आरोपी ने रोक लिया और जबरन खींचकर खेत में ले गया। जहां उसने दुष्कर्म का प्रयास करते हुए छात्रा के कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि युवक दूसरे समुदाय का है। युवतियों को फंसाने के लिए वह हाथ में कलावा और माथे पर टीका लगाकर घूमता है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित परिवार से बातचीत करने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार